अपनी नाकामियां छुपाने के लिए प्राइवेट अस्पतालों को जिम्मेदार ठहरा रहे केजरीवाल : अनिल कुमार

अपनी नाकामियां छुपाने के लिए प्राइवेट अस्पतालों को जिम्मेदार ठहरा रहे केजरीवाल : अनिल कुमार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने राज्य के प्राइवेट अस्पतालों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने शनिवार को अपनी प्रेस वार्ता में सरकारी व्यवस्थाओं की नाकामियों को छिपाने के लिए प्राइवेट अस्पतालों पर ठीकरा फोड़ दिया, जो बहुत दुखद […]
नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौ. अनिल कुमार ने राज्य के प्राइवेट अस्पतालों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाने को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने शनिवार को अपनी प्रेस वार्ता में सरकारी व्यवस्थाओं की नाकामियों को छिपाने के लिए प्राइवेट अस्पतालों पर ठीकरा फोड़ दिया, जो बहुत दुखद है। उन्होंने सवाल उठाया कि अब वो मोहल्ला क्लीनिक कहां है जिस पर केजरीवाल वाहवाही लूट रहे थे।
कुमार ने शनिवार को ट्वीटर पर वीडियो शेयर कर कहा कि जिस तरह मुख्यमंत्री केजरीवाल अपनी प्रेस वार्ता में दिल्ली की जनता को भ्रमित करने के लिए प्राइवेट अस्पतालों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, इसके लिए उनको जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अपनी नाकामियां छुपाने के लिए लगातार झूठ बेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर सिद्ध हो गया कि दिल्ली सरकार के अस्पतालों की स्थित अच्छी नहीं हैं।
उल्लेखनीय है कि केजरीवाल ने प्राइवेट अस्पतालों को चेतावनी देते हुए कहा था कि उन्हें मरीजों को भर्ती करना ही पड़ेगा। उन्हें अपने अस्पतालों में 20 फीसद बेड कोरोना पीड़ितों के लिए रखने ही होंगे और कोरोना मरीजों का इलाज भी करना होगा। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER