previous arrow
next arrow
Slider
Spread the love
Home COVID-19 असम: अस्पताल से कोरोना संक्रमित कैदी ने की भागने की कोशिश, पुलिस...

असम: अस्पताल से कोरोना संक्रमित कैदी ने की भागने की कोशिश, पुलिस ने की फायरिंग

Spread the love

गुवाहाटी। कोविड केयर अस्पताल से इलाजरत कैदी ने भागने की कोशिश की है। उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने की कई राउंड फायरिंग। इस घटना के चलते इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार गुवाहाटी केंद्रीय कारागार में सजायाफ्ता 170 कैदियों को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें इलाज के लिए सोनापुर के तेपेसिया स्थित लक्ष्मीबाई नेशनल इंस्टीट्यूट आफ फिजिकल एजुकेशन (एलएनआईपीई), नॉर्थ ईस्ट रिजनल सेंटर, गुवाहाटी में इलाज के लिए लाया गया था। बीती मध्य रात्रि को कैदियों द्वारा उपद्रव मचाने के साथ ही भागने की कोशिश की। जिसके चलते हालात को काबू में करने के लिए पुलिस को कई राउंड फायरिंग करनी पड़ी।

घटना की खबर मिलते ही मौके पर गुवाहाटी पुलिस कमिश्नर मुन्ना प्रसाद पहुंचकर परिस्थिति का जायजा लिया। मुन्ना प्रसाद ने मीडिया को बताया कि गुवाहाटी केंद्रीय कारागार में सजायाफ्ता 170 कोरोना संक्रमित मरीजों को इलाज के लिए एलएनआईपीई में लाया गया है।

उन्होंने बताया कि गुरुवार को दो कैदी यहां से फरार होने में सफल रहे। फरार कैदियों में सद्दाम और सईबुल हैं। दोनों हाथीगांव व जालुकबारी थाना क्षेत्र से चोरी के मामले में गिरफ्तारी के बाद से गुवाहाटी केंद्रीय कारागार में बंद थे।

शुक्रवार रात को को भी फरार होने के इरादे से लगभग सभी कैदी बिल्डिंग से नीचे उतर कर आ गए थे। वहां मौजूद चिकित्सा कर्मियों और पुलिस द्वारा सभी को पुन अपने-अपने कमरे में जाने के लिए कहा गया लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी।

परिस्थिति को बिगड़ते देख पुलिस को हालात को नियंत्रित करने के लिए कई राउंड फायरिंग करनी पड़ी। फिलहाल स्थिति शांत है। सुरक्षा व्यवस्था पहले से और पुख्ता की गई है। कितने राउंड पुलिस ने फायरिंग की है इसकी जांच की जा रही है। वहीं फरार दो कैदियों की भी पुलिस लगातार तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अरुण कुमार सिंह बने बिहार के मुख्य सचिव

पटना। बिहार के नए मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह होंगे। इस बाबत रविवार को सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई। जारी आदेश...

480 किलोग्राम गांजा सहित दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

पूर्णिया। शराब और गांजा तस्कर आजकल तस्करी के लिए नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। बायसी थाना पुलिस ने रविवार को बायसी के दालकोला चेक पोस्ट पर...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में हो रहा बिहार का सर्वांगीण विकास: संजय

मधुबनी| जिला मुख्यालय स्थित नगर परिषद विवाह भवन में रविवार को राज्य के दो मंत्रियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया| जल संसाधन मंत्री...

वन एवं पर्यावरण मंत्री का भव्य नागरिक अभिनंदन

सहरसा। बिहार सरकार के जलवायु परिवर्तन पर्यावरण वन विभाग मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू का नागरिक अभिनंदन समारोह रविवार को भाजपा द्वारा सुपर मार्केट...

Recent Comments