Spread the love
  • 3
    Shares
अभिनेत्री कंगना रनौत का सुर्खियों में रहना कोई नई बात नहीं है। अपने बेबाक बयानों के कारण वह हमेशा चर्चा में रहती हैं। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना ने इस पर अपनी राय रखी है। हाल ही में कंगना ने अपने एक बयान में कहा था कि बॉलीवुड पार्टियों में ड्रग्स का धड़ल्ले से इस्तेमाल होता है। वहीं कंगना ने इस मुद्दे पर एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में हैं।
कंगना ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड के चार बड़े सितारों का नाम लेते हुए लिखा-‘मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से अपील करती हूं कि वो अपने खून की जांच करवाएं। ऐसी अफवाहें हैं कि आप लोग कोकिन का सेवन करते हैं। मैं चाहती हूं कि ये लोग अपने खिलाफ चल रही इन अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लगा दें। अगर नए जमाने के ये सितारे इस टेस्ट में साफ निकलते हैं तो देश के मिलियन लोगों को प्रेरित कर सकते हैं।’ इसके साथ ही कंगना ने अपने ट्वीट में पीएमओ तक को टैग किया है। 
सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट वायरल हो रहा है और फैंस कंगना के इस ट्वीट का खुलकर समर्थन कर रहे हैं एवं बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली कंगना रनौत जल्द ही फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा कंगना फिल्म तेजस और धाकड़ में दिखाई देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here