कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, पांच दमकलों ने पाया काबू

कपड़ा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, पांच दमकलों ने पाया काबू

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
जोधपुर।  शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित गली नंबर 5 में आई एक कपड़ा फैक्ट्री में रविवार दोपहर को आग लग गई। आग से हजारों का कपड़ा जलकर नष्ट हो गया। बासनी, नागौरी गेट एवं शास्त्रीनगर से पहुंची दमकलों ने इस आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया बॉयलर में लगे एक […]
जोधपुर।  शहर के बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित गली नंबर 5 में आई एक कपड़ा फैक्ट्री में रविवार दोपहर को आग लग गई। आग से हजारों का कपड़ा जलकर नष्ट हो गया। बासनी, नागौरी गेट एवं शास्त्रीनगर से पहुंची दमकलों ने इस आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण प्रथम दृष्टया बॉयलर में लगे एक पंप ने काम करना बंद कर दिया था।
 
चीफ फायर ऑफिसर संजय शर्मा ने बताया बासनी औद्योगिक क्षेत्र स्थित गली नंबर 5 में आई श्री क्वालिटी डाइंग कपड़ा फैक्ट्री में आग लगने की सूचना दोपहर में मिली। इस पर बासनी से एक गाड़ी को वहां भेजा गया। मगर आग की तीव्रता को देखते हुए शास्त्रीनगर एवं नागौरी गेट से भी दमकलों को रवाना किया गया। चार पांच दमकलों ने अथक प्रयास के बाद आग पर काबू कर लिया। आग बायलर की वजह से लगी थी। बायलर को ठंडा व तापमान नियंत्रित करने वाले पंप ने काम करना बंद कर दिया था। जिस कारण अचानक से आग लग गई। आग से बड़ा नुकसान बचा लिया गया। अग्रिशमन अधिकारी हेमराज शर्मा आदि भी आग को काबू पाने में जुटे।
 
Tags:

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER