चांदी की ईंट से प्रधानमंत्री मोदी राम मंदिर की रखेंगे नींव

चांदी की ईंट से प्रधानमंत्री मोदी राम मंदिर की रखेंगे नींव

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
अयोध्या। श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन की तारीख भले ही अभी प्रधानमंत्री कार्यालय से फाइनल न हुई हो लेकिन रामनगरी अयोध्या में 5 अगस्त की तारीख तय मानकर भूमि पूजन की तैयारियांं तेज कर दी गई हैंं। ट्रस्ट के फैसले के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों भूमि पूजन होना है। […]
अयोध्या। श्रीराम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन की तारीख भले ही अभी प्रधानमंत्री कार्यालय से फाइनल न हुई हो लेकिन रामनगरी अयोध्या में 5 अगस्त की तारीख तय मानकर भूमि पूजन की तैयारियांं तेज कर दी गई हैंं। ट्रस्ट के फैसले के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों भूमि पूजन होना है। इसलिए लगभग 40 किलो वजन की एक चांदी की ईट तैैयार कराई गई हैै जिसेे नींव में रखा जाना है। 
श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने रविवार को इस चांदी की ईट का अवलोकन करके फाइनल कर दिया है। शनिवार को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की अयोध्या स्थित सर्किट हाउस में हुई बैठक में मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन 3 या 5 अगस्त को कराने का सुझाव आया था। भूमि पूजन प्रधानमंत्री मोदी के हाथों कराने के लिए ट्रस्ट की ओर से प्रधानमंत्री को आमंत्रित किया गया है। शनिवार को लगभग तीन घंटे चली बैठक के बाद प्रस्तावित तिथियां पीएमओ को भेज दी गई थीं। अभी वहां से अधिकृत कार्यक्रम नहीं आया है लेकिन भूमि पूजन के लिए 5 अगस्त की तारीख फाइनल मानकर यहां तैयारियां जोरों पर हैं। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER