चाहे जो भी करना पड़े इस वर्ष जल जमाव न होने दे सरकार : आरके सिन्हा

चाहे जो भी करना पड़े इस वर्ष जल जमाव न होने दे सरकार : आरके सिन्हा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना। पूर्व सांसद व भाजपा के संस्थापक सदस्य आरके सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि गुरुवार रात मात्र कुछ घंटों की बारिश से ही राजधानी पटना के विभिन्न इलाकों में जल जमाव प्रारंभ हो गया। लोहानीपुर, कदमकुआं, राजेंद्र नगर, कंकड़बाग यहां तक कि गोसाई टोला और श्रीकृष्णपुरी में भी जलजमाव हो गया है। उन्होंने कहा कि यह बड़ा […]

पटना। पूर्व सांसद व भाजपा के संस्थापक सदस्य आरके सिन्हा ने शुक्रवार को कहा कि गुरुवार रात मात्र कुछ घंटों की बारिश से ही राजधानी पटना के विभिन्न इलाकों में जल जमाव प्रारंभ हो गया। लोहानीपुर, कदमकुआं, राजेंद्र नगर, कंकड़बाग यहां तक कि गोसाई टोला और श्रीकृष्णपुरी में भी जलजमाव हो गया है। उन्होंने कहा कि यह बड़ा गंभीर विषय है। पिछले वर्ष हमलोग बहुत बुरा जल-जमाव का संकट झेल चुके हैं। इस वर्ष तो ऐसा संकट किसी भी हाल में नहीं होना चाहिए।

भाजपा के पूर्व सांसद सिन्हा ने कहा कि मैं हाथ जोड़कर बिहार सरकार से और पटना के सभी जनप्रतिनिधियों से यह आग्रह करता हूं  कि कृपया वे इस जन समस्या पर तत्काल ध्यान दें। ध्यान तो उन्हें पिछले वर्ष से अभी तक लगातार ही देना चाहिए था। पिछले वर्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना के सभी सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई थी। मैंने भी कई ठोस सुझाव दिये थे, लेकिन मेरी जानकारी में नहीं है कि क्या कार्रवाई हुई। किसी कारण वश यह अबतक नहीं हुआ है तो कम से कम अभी से ही तत्काल ध्यान देना शुरू कर दें और पूरी बरसात भर सभी जन-प्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में ही रहें।

उन्होंने कहा कि जनता यह नहीं जानना चाहती है कि कार्रवाई क्यों नहीं हुई। जनता को सिर्फ इससे मतलब है कि उन्हें इस नारकीय जीवन से  छुटाकरा मिले। कोरोना का भय पहले से ही है। जलजमाव से महामारी फैलने की आशंका को तो हर-हालत में रोकना ही होगा।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER