चिदंबरम ने कहा- कांग्रेस खुश है कि केंद्र ने उनके सुझावों को स्वीकार किया

चिदंबरम ने कहा- कांग्रेस खुश है कि केंद्र ने उनके सुझावों को स्वीकार किया

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस खुश है कि केंद्र सरकार ने उनके सुझावों को स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 प्रकोप के चलते देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच गरीब-मजदूरों को हो रही समस्याओँ को लेकर विपक्षी पार्टी ने पिछले चार […]
नई दिल्ली । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस खुश है कि केंद्र सरकार ने उनके सुझावों को स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 प्रकोप के चलते देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच गरीब-मजदूरों को हो रही समस्याओँ को लेकर विपक्षी पार्टी ने पिछले चार सप्ताह में जो सुझाव दिए सरकार ने उस पर काम किया है।
चिदंबरम ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस ने जांच बढ़ान के सुझाव दिए थे और आज केंद्र सरकार ने कोरोना परीक्षण की गति को बढ़ा दिया है। हालांकि उन्होंने यह भी माना कि अब भी जांच की संख्या में और प्रगति की गुंजाइश है। इसी प्रकार म्यूचुअल फंड को तरलता प्रदान करने के सुझाव पर काम करते हुए भारतीय रिजर्व बैंक (आईबीआई) ने म्यूचुअल फंड्स के लिए 50 हजार करोड़ रुपए की लिक्विडिटी फैसिलिटी की घोषणा की है। सरकार के इस फैसले से लोगों को आर्थिक तौर पर राहत मिलेगी।
कांग्रेस नेता ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों और छात्रों को उनके गृह राज्य भेजने का केंद्र का फैसला स्वागत योग्य है। कांग्रेस 15 अप्रैल से इसकी मांग कर रही थी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मजदूरों और छात्रों को ले जाने के लिए सिर्फ बसें ही पर्याप्त नहीं होगीं। अच्छा होगा कि सरकार एक स्टेशन से दूसरे स्टेशन तक सैनेटाइज ट्रेन चलाए ताकि मजदूर वापस अपने घर जा पाएं।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER