छत्‍तीसगढ़ में सीएएफ जवान ने सर्विस रायफल से की आत्महत्‍या

छत्‍तीसगढ़ में सीएएफ जवान ने सर्विस रायफल से की आत्महत्‍या

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
राजनांदगांव। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभाव‍ित ज‍िला राजनांदगांव के खैरागढ़ में सोमवार रात करीब 8 बजे छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के जवान ने अपनी सर्विस रायफल से गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली है। जवान के आत्महत्या करने का कारण अभी पता नहीं चल सका है।    उत्तर प्रदेश के झांसी का मूल निवासी अब्दुल शाहिद खान खैरागढ़ ब्लॉक मुख्यालय के घोर […]
राजनांदगांव। छत्‍तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभाव‍ित ज‍िला राजनांदगांव के खैरागढ़ में सोमवार रात करीब 8 बजे छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के जवान ने अपनी सर्विस रायफल से गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली है। जवान के आत्महत्या करने का कारण अभी पता नहीं चल सका है। 
 
उत्तर प्रदेश के झांसी का मूल निवासी अब्दुल शाहिद खान खैरागढ़ ब्लॉक मुख्यालय के घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र ग्राम घाघरा के बेस कैंप में सीएएफ की 21वीं बटालियन में तैनात था। सीएएफ के एसपी जितेंद्र शुक्ला ने बताया कि कैंप में उससे किसी अन्य जवानों के बीच कोई भी विवाद की स्थिति नहीं थी। सोमवार की रात को उसने अपने रूम में अपनी ही सर्विस रायफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर आस-पास मौजूद अन्य जवान अब्दुल शाहिद खान के रूम की ओर गए तो उसका शव पड़ा देखा। फ‍िलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER