तीन दिन से नहीं रुकी बारिश ,मकान की छत गिरी

तीन दिन से नहीं रुकी बारिश ,मकान की छत गिरी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नैनीताल। सरोवरनगरी सहित निकटवर्ती पर्वतीय क्षेत्रों में सोमवार को तीसरे दिन भी बरसात जारी रही। बारिश के कारण नगर के मल्ला कृष्णापुर स्थित कुमाऊं विश्वविद्यालय के आवासीय भवन की छत गिरने की सूचना है। बताया गया है कि इस दौरान पास से एक वृद्ध महिला भी गुजर रही थी। वह बाल-बाल बच गई। इस भवन […]
नैनीताल। सरोवरनगरी सहित निकटवर्ती पर्वतीय क्षेत्रों में सोमवार को तीसरे दिन भी बरसात जारी रही। बारिश के कारण नगर के मल्ला कृष्णापुर स्थित कुमाऊं विश्वविद्यालय के आवासीय भवन की छत गिरने की सूचना है। बताया गया है कि इस दौरान पास से एक वृद्ध महिला भी गुजर रही थी। वह बाल-बाल बच गई। इस भवन में डीएसबी परिसर में कार्यरत आठ कर्मचारियों के परिवार रहते हैं। कर्मचारियों का कहना है कि भवन की छत गत वर्ष की बरसात के दौरान भी गिर गई थी। इसकी मरम्मत की मांग कुमाऊं विश्वविद्यालय से की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। 
कुमाऊं विश्वविद्यालय के यूजीवी प्रोफेसर व दीर्घकालीन मौसम विशेषज्ञ डॉ. बीएस कोटलिया का कहना है कि मौजूदा वर्षा का कारण पश्चिमी विक्षोभ है। वह इन दिनों लौट रहा है। इसके कारण ही बारिश हो रही है। इसे एक-दो दिन पहले ही लौट जाना था, लेकिन कुछ समय लग रहा है। इसके बाद मैदानी क्षेत्रों में गर्मी बढ़नी है। इसके बाद दक्षिण पश्चिमी मानसून से बारिश होती है। बीच में नैनीताल सहित पहाड़ों पर स्थानीय मानसून व प्री मानसून बरसात हो सकती है।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER