नवादा में नक्सली हमला, मजदूरों को कपड़े उतरवाकर पीटा, वाहन में लगाई आग

नवादा में नक्सली हमला, मजदूरों को कपड़े उतरवाकर पीटा, वाहन में लगाई आग

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बिहार। नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती-महेशपुर के पास सकरी नदी पर निर्माणाधीन पुल के बेस कैंप पर रविवार की देर रात नक्सलियों ने हमला किया और सो रहे मजदूरों के साथ जमकर मारपीट की। इसके साथ ही एक जेसीबी और बोलेरो को आग के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक लेवी को […]

बिहार। नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती-महेशपुर के पास सकरी नदी पर निर्माणाधीन पुल के बेस कैंप पर रविवार की देर रात नक्सलियों ने हमला किया और सो रहे मजदूरों के साथ जमकर मारपीट की। इसके साथ ही एक जेसीबी और बोलेरो को आग के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक लेवी को लेकर नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि यहां आरएएस कंपनी द्वारा पुल निर्माण कराया जा रहा है और निर्माण कंपनी से नक्सली लगातार लेवी की मांग कर रहे थे। इसे लेकर ही इस घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है।

मजदूरों ने बताया कि देर रात अचानक 30-35 की संख्या में आए नक्सलियों ने हमला कर दिया और मजदूरों का कपड़ा उतरवाकर उनकी जमकर पिटाई की और फिर एक जेसीबी और बोलेरो को जला दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर गोविंदपुर थाना की पुलिस पहुंच गई है।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER