Spread the love
  • 3
    Shares

आरा। बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा और एनडीए उम्मीदवारों की रिकार्डतोड़ जीत सुनिश्चित करने और मतदाताओं को राष्ट्र और राज्य हित मे एनडीए को वोट देने की अपील के साथ मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और देश के गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने आरा और तरारी विधानसभा क्षेत्रों में जनसभाओं  को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सबका साथ और सबका विकास हो रहा है ।

केन्द्रीय  गृह राज्यमंत्री  जनसभा को संबोधित करने आरा और तरारी विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचे तो एनडीए कार्यकर्ताओं  ने उनका गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया और नरेंद्र मोदी,अमित शाह,जेपी नड्डा और नित्यानन्द राय जिंदाबाद के गगनभेदी नारे लगाए।
उन्होंने  आरा विधानसभा क्षेत्र के लक्षणपुर स्कूल मैदान में  लोगों से भाजपा व एनडीए प्रत्याशी अमरेंद्र प्रताप सिंह को विजयी बनाने की अपील की । हसन बाजार के कातर मेला बाजार मैदान में भी उन्होंने सभा की और  तरारी के भाजपा व एनडीए उम्मीदवार कौशल कुमार सिंह उर्फ कौशल विद्यार्थी के पक्ष में मतदाताओं से भारी मतदान की अपील करते हुए  कहा कि  प्नरधानमंत्री नरेंद्र   मोदी के कार्यों  की चर्चा दुनिया में  हो रही है।
चीन की  चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं और उनके रहते चीन की हर हरकत का  करारा जवाब मिल रहा है। भारत दुनिया में  विश्वगुरु बनने को आगे बढ़ चला है। नरेंद्र मोदी ने गांव और गरीब सबके लिए कार्य किये,जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू किया और देश के बदलाव की नींव रखी। उन्होंने वामदलों को चीन की भारत में  विचारधारा को  प्रचारित करने और आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला दल बताया । कहा,  देश में  अब राष्ट्रवाद और देशभक्तों की सरकार है और वामदलों की कमर टूट रही है।
 उन्होंने कहा कि देश में  सबका साथ सबका विकास के नारे के साथ पीएम मोदी के विकास का अभियान जारी है। गृह राज्यमंत्री ने बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी के कार्यों की   भी चर्चा की और कहा कि दोनों के नेतृत्व में एनडीए की सरकार ने बिहार में जंगलराज  खत्म कर न्याय के साथ विकास की गति तेज की  है। 
उन्होंने आरा से अमरेंद्र प्रताप सिंह,तरारी से कौशल कुमार सिंह उर्फ कौशल विद्यार्थी सहित जिले के सभी  सात विधानसभा क्षेत्रों से एनडीए उम्मीदवारों को विजयी बनाने और एक बार फिर राज्य में एनडीए की सरकार बनाने की लोगों  से अपील की। जनसभा को चतरा के सांसद सुनील सिंह ने भी संबोधित किया। 
आरा की जनसभा की अध्यक्षता पूर्व एमएलसी लाल दास राय ने की जबकि संचालन राकेश उपाध्याय ने किया । सभा में  जदयू के नेता व एमएलसी राधा चरण साह,धीरेंद्र सिंह,विजय सिंह,सुशील मिश्रा,नवीन प्रकाश सहित भाजपा जदयू के कई नेता शामिल थे। 
उधर तरारी की जनसभा की अध्यक्षता भाजपा के महामंत्री मदन स्नेही ने की। इस सभा में   भाजपा के नेता कामेश्वर सिंह,प्रदेश प्रवक्ता व पूर्व विधायक संजय सिंह टाइगर,जिला प्रवक्ता संजय सिंह सहित कई भाजपा व जदयू नेता शामिल थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here