पीपराकोठी की दो बालिकाओं ने मारी बाजी, सैनिक स्कूल में नामांकन के लिए हुआ चयन

पीपराकोठी की दो बालिकाओं ने मारी बाजी, सैनिक स्कूल में नामांकन के लिए हुआ चयन

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण। अगर पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य किया जाय तो सफलता अपने आप कदम चूमती है। इसका जीता जागता उदाहरण है कि पीपराकोठी प्रखंड क्षेत्र की दो बालिकाओं ने सत्र 2019-20 में सैनिक स्कूल में दाखिले के लिए सफलता हासिल कर प्रखंड ही नहीं अपितु जिले का नाम रौशन किया है। प्रखंड […]
पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण। अगर पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी से कार्य किया जाय तो सफलता अपने आप कदम चूमती है। इसका जीता जागता उदाहरण है कि पीपराकोठी प्रखंड क्षेत्र की दो बालिकाओं ने सत्र 2019-20 में सैनिक स्कूल में दाखिले के लिए सफलता हासिल कर प्रखंड ही नहीं अपितु जिले का नाम रौशन किया है।
प्रखंड क्षेत्र के मथुरापुर गांव के अनिल कुमार विश्वकर्मा की पुत्री आर्या ने घोड़ाखाल नैनीताल सैनिक स्कूल में नामांकन के लिए प्रवेश परीक्षा में उतीर्णता हासिल किया है। ये भारती प्रेप पब्लिक स्कूल मोतिहारी से तैयारी की थी। वह अपने सफलता का श्रेय अपने माता पिता व गुरुजनों को देती है। वहीं दूसरी सफल छात्रा मधुछपरा गांव निवासी विजय किशोर पांडेय की पुत्री दीक्षा कुमारी है। इस संबंध में भारती प्रेप पब्लिक स्कूल के निदेशक प्रदीप कुमार ने इन दोनों बालिकाओं के सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए इनके उज्वल भविष्य की कामना की है।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER