बिहारशरीफ में गोली मारकर युवक की हत्या

बिहारशरीफ में गोली मारकर युवक की हत्या

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बिहारशरीफ। नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र  के तकियापर सूर्य मंदिर परिसर में बुधवार की शाम सात बजे एक युवक की सर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना की जानकारी मिलते ही  आसपास के इलाकों में सनसनी  फैल गई। घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि प्रहलाद कल घर से […]
बिहारशरीफ। नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र  के तकियापर सूर्य मंदिर परिसर में बुधवार की शाम सात बजे एक युवक की सर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना की जानकारी मिलते ही  आसपास के इलाकों में सनसनी  फैल गई।
घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि प्रहलाद कल घर से किसी काम को लेकर निकला था लेकिन देर शाम तक वह अपने घर नहीं लौटा तो दोस्तों और परिजनों ने खोजबीन शुरू की। परिजनों ने उसके मोबाइल पर भी फोन किया लेकिन जब उसने फोन रिसीव नहीं किया तो परिजन परेशान हो  उठे। तभी इसी बीच गांव के ही किसी ग्रामीण ने तकियापर सूर्य मंदिर के समीप प्रहलाद  को मृत अवस्था में देखा जिसकी सूचना ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को दी ।  घटना के पीछे हत्या का कारण रुपए के लेन-देन में विवाद लग रहा है क्योंकि प्रहलाद कुमार रुपए सूद पर लगाने का काम  करता था और इसी रुपए के विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोगों के साथ उसकी कहासुनी भी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने उसके शव को  पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ अस्पताल भेज दिया है। बीती रात इसके गांव में शादी थी जिसके कारण लोग गोलियों की आवाज़ नहीं सुन सके।इस संबंध में दीप नगर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर अनुुुसंधान शुरू कर दिया है।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER