भ्रष्टाचार के आरोप में बरखास्त ब्यूरोक्रेट की पार्टी लड़ेगी बिहार विधानसभा का चुनाव

भ्रष्टाचार के आरोप में बरखास्त ब्यूरोक्रेट की पार्टी लड़ेगी बिहार विधानसभा का चुनाव

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
राधा मोहन पटना। राजनीति के शिकार हुए आइआरएस अफसर अनूप श्रीवास्तव अब बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। इनको भ्रष्टाचार के आरोप में सेवा से बरखास्त कर दिया गया था। अब इनकी पार्टी बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेगी। अनूप ने इसके लिए अपनी एक पार्टी बनाई ली है, जिसका नाम राष्ट्रवादी विकास पार्टी रखा गया है, […]

राधा मोहन

पटना। राजनीति के शिकार हुए आइआरएस अफसर अनूप श्रीवास्तव अब बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे। इनको भ्रष्टाचार के आरोप में सेवा से बरखास्त कर दिया गया था। अब इनकी पार्टी बिहार विधानसभा का चुनाव लड़ेगी।

Read More बिगनी मलाहीन: लाशों की ढेर पर कोई घड़ियाली आँशु बहा रहा है,,,,,  

अनूप ने इसके लिए अपनी एक पार्टी बनाई ली है, जिसका नाम राष्ट्रवादी विकास पार्टी रखा गया है, जिसका सामाजिक सौहार्द और समग्र विकास के नारे पर अनूप की पार्टी बिहार की सभी 243 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी।

अखिल भारतीय आइआरएस (सीमा शुल्क एवं केन्द्रीय उत्पाद शुल्क) अधिकारी संगठन के पूर्व अध्यक्ष अनूप ने  सोमवार को यहाँ कहा कि हमने अपना सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। हमने सभी जातियों, धर्मों और मतों के लोगों से पार्टी में शामिल होने की अपील की है। पिछले साल 18 जून को केंद्र की मोदी सरकार ने बरखास्त कर दिया था।

अपनी बरखास्तगी को लेकर अनूप ने तत्कालीन राजस्व सचिव अजय भूषण पांडेय पर निजी दुश्मनी साधने के आरोप लगाये थे। अनूप ने तब कहा था कि उनके खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों से कोर्ट ने उनको मुक्त कर दिया है।

केंद्र सरकार की नौकरी से निकाले जाने के करीब एक साल बाद राजनीतिक पार्टी को लेकर सामने आये अनूप का दावा है कि उन्हें नौकरशाहों, न्यायधीशों और सशस्त्र बलों के कर्मियों सहित समाज के बड़े हिस्से का समर्थन मिल रहा है। दिल्ली में रविवार को अपनी पार्टी लांच करने वाले अनूप ने कहा कि हमारा संगठन अलग तरह का होगा। यह ओछी राजनीति नहीं करेगा। हम अपने युवाओं के लिए बेहतर शिक्षा और नौकरी सुनिश्चित करना चाहते हैं।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER