previous arrow
next arrow
Slider
Spread the love
Home motihari मध्यायन भोजन बनाने के दौरान सिलेंडर में लगी आग, मची अफरा तफरी

मध्यायन भोजन बनाने के दौरान सिलेंडर में लगी आग, मची अफरा तफरी

Spread the love

प्रधानाध्यापक ललापरवाही आई सामने, अग्निशामक यंत्र अलमारी में मिला बंद

नुरुल होदा:- कल्याणपुर,पूर्वी चम्पारण। प्रखंड क्षेत्र के राजकीय मध्य विद्यालय राजपुर में सुबह खाना बनाने के दौरान आग लगने से बड़ा हादसा होते-होते टल गया। आपको बता दें कि आग लगने के बाद स्कूल के सभी छात्र-छात्राए अपनी जान बचाकर गेट तोड़कर विद्यालय से बाहर भागे और अपना जान बचाए।

जब इस संबंध में शैक्षणिक प्रभारी प्रधानाध्यापक चन्दन नट से पूछा गया तो बताएं कि रसोईया खाना बना रहा था, उसी के दौरान सिलेंडर लीकेज कर गया है। लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है लेकिन देखा जाए तो यहां प्रधानाध्यापक का घोर लापरवाही है सरकार के तरफ से अग्निशामक यंत्र मिला हुआ है लेकिन उसको अलमीरा में बंद करके रखे हुए हैं। आग लगने के बाद जब ग्रामीणों के मदद से आग पर काबू पा लिया गया है तो अग्निशामक यंत्र को अलमीरा से बाहर निकाला गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अंतरराष्ट्रीय शूटर और भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने किया मैराथन दौड़ का उद्घाटन

पटना/रोहतास। रोहतास जिला प्रशासन एवं रोहतास जिला एथलेटिक्स संघ के संयुक्त तत्वाधान में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित रोहतास मिनी मैराथन, 2021 का उद्घाटन...

घर में घुसकर महिला को मारी गोली, हालत नाजुक

बेगूसराय। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है। सोमवार की दोपहर को बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला को गोली मार...

महिला दिवस पर वालीवाल कार्यक्रम का आयोजन

दरभंगा। महिला दिवस के अवसर पर कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के शिक्षा शास्त्र विभाग में सोमवार को वॉलीवाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इसकी...

अतिथि मानकर दी जायेगी डायलसिस की सुविधाएं

बेतिया। बेतिया जी.एम.सी.एच. के सी-ब्लाॅक के सेकेन्ड फ्लोर पर अवस्थित डायलसिस सेन्टर का विधिवत उद्घाटन आज जिलाधिकारी कुंदन कुमार द्वारा किया गया। इस अवसर पर...

Recent Comments