मास्क पहन वर-वधू ने एक-दूसरे को पहनाई जयमाला, लिये फेरे

मास्क पहन वर-वधू ने एक-दूसरे को पहनाई जयमाला, लिये फेरे

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मथुरा। 25 मार्च को होने जा रही शादी लॉकडाउन ने लम्बित कर दी थी जिसे अनलॉक वन ने गुरुवार रात्रि पूरा कर दिया। सरकार की गाइड लाइन के अनुसार बीती रात्रि मथुरा के सीए युवक तथा अलीगढ़ की युवती शादी सम्पन्न हुई। गौरतलब हो कि अलीगढ़ निवासी सिमरन पुत्री प्रमोद अग्रवाल की शादी मथुरा निवासी […]
मथुरा। 25 मार्च को होने जा रही शादी लॉकडाउन ने लम्बित कर दी थी जिसे अनलॉक वन ने गुरुवार रात्रि पूरा कर दिया। सरकार की गाइड लाइन के अनुसार बीती रात्रि मथुरा के सीए युवक तथा अलीगढ़ की युवती शादी सम्पन्न हुई।
गौरतलब हो कि अलीगढ़ निवासी सिमरन पुत्री प्रमोद अग्रवाल की शादी मथुरा निवासी सीए लोकेश अग्रवाल पुत्र श्रीकृष्ण अग्रवाल के साथ 25 मार्च की तय हुई थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते पीएम मोदी द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के चलते लोकेश के पिता ने शादी स्थगित कर दी। लेकिन अनलॉक वन में खुले होटल, मैरिज होम से दोनों परिवारों के बीच शादी करवाने का फैसला किया गया। जिसके लिए वधू की ओर से 15 और दुल्हे की ओर से 15 लोग होटल में मास्क एवं सामाजिक दूरी के साथ पहुंचे जहां मास्क पहनकर दुल्हा-दुल्हन ने एक दूसरे को वरमाला पहनाकर तथा मास्क लगाकर फेरे किए उसके उपरांत दुल्हे ने दुल्हन सिमरन की मांग में सिंदूर भरा। दूल्हा और दुल्हन ने भी शादी के फेरे से लेकर जयमाला सहित अधिकांश रीति रिवाज में कोविड-19 के नियमों का पालन किया। यह मथुरा की पहली शादी है जो कोविड-19 के नियमों के साथ हुई है।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER