योगी सरकार को घेरते हुए प्रियंका ने कहा- झूठे दावों की जगह पारदर्शी व सुदृढ़ नीति अपनाएं

योगी सरकार को घेरते हुए प्रियंका ने कहा- झूठे दावों की जगह पारदर्शी व सुदृढ़ नीति अपनाएं

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य में सरकारी व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। कोरोना मरीजों को बेड नहीं मिल रहे, एम्बुलेंस में उन्हें घंटों चक्कर काटने पड़ रहे हैं। ऐसे में जरूरी है […]
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राज्य में सरकारी व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। कोरोना मरीजों को बेड नहीं मिल रहे, एम्बुलेंस में उन्हें घंटों चक्कर काटने पड़ रहे हैं। ऐसे में जरूरी है कि सरकार दावे करने के बजाय लोगों को सहूलियतें मुहैया कराने में ज्यादा ध्यान दे।
प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, “लखनऊ में बैठकर ही यूपी सरकार कोरोना से लड़ने के बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन वहीं से दो किलोमीटर में उनके दावों की पोल खुल रही है। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। ऐसे में सरकार को झूठे दावों की बजाय सुदृढ़ व पारदर्शी नीतियों से काम लेना होगा।”
अपने ट्वीट के साथ कांग्रेस नेता ने एक समाचार चैनल का वीडियो भी साझा किया है, जिसमें अस्पतालों में बेड की कमी की बात बतायी गयी। प्रियंका ने कहा कि एक तरफ कोरोना लगातार पांव पसार रहा है और दूसरी तरफ पूरे उत्तर प्रदेश से खबरें आ रही हैं कि राज्य में बदइंतजामी चरम पर है। आखिर इस लचर व्यवस्था के साथ विकराल रूप लेती महामारी का सामना कैसे होगा?

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER