राफेल उड़ाकर लाए विंग कमांडर मनीष के गांव में आतिशबाजी कर मना जश्न

राफेल उड़ाकर लाए विंग कमांडर मनीष के गांव में आतिशबाजी कर मना जश्न

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बलिया। राफेल लड़ाकू विमानों के लिए बुधवार को पूरा देश पलक-पांवड़े बिछाए हुए था। इधर, राफेल लेकर आ रहे विंग कमांडर मनीष सिंह के गांव बकवा में आतिशबाजी कर व मिठाई बांट कर जश्न मनाया गया। इस दौरान भारत माता की जय और वंदेमातरम भी गूंजा। पूरे देश के साथ-साथ बांसडीह तहसील के बकवा में […]
बलिया। राफेल लड़ाकू विमानों के लिए बुधवार को पूरा देश पलक-पांवड़े बिछाए हुए था। इधर, राफेल लेकर आ रहे विंग कमांडर मनीष सिंह के गांव बकवा में आतिशबाजी कर व मिठाई बांट कर जश्न मनाया गया। इस दौरान भारत माता की जय और वंदेमातरम भी गूंजा।
पूरे देश के साथ-साथ बांसडीह तहसील के बकवा में भी लोगों का उत्साह चरम पर था। जैसे ही यह खबर मिली कि फ्रांस से चले राफेल विमान भारत की वायु सीमा में प्रवेश कर चुके हैं, गांव के युवाओं ने आतिशबाजी करनी शुरू कर दी। गांव के सैकड़ों लोग मनीष के घर भारत माता की जय करते हुए पहुंच गए। फाइटर पायलट मनीष के पिता रिटायर सैनिक मदन सिंह के मुंह में युवाओं ने जैसे ही मिठाई खिलानी चाही, उन्होंने सबसे पहले सैल्यूट की मुद्रा में जय हिंद बोला। उन्होंने कहा कि बेटे ने सीना चौड़ा कर दिया। विंग कमांडर मनीष की मां उर्मिला सिंह की भी आंखों में खुशी के आंसू दिख रहे थे।
उन्होंने कहा कि मुझे अपने बेटे पर गर्व है। मनीष की चचेरी बहन अंजली सिंह ने कहा कि हम बहनों को यह रक्षाबंधन का गिफ्ट मिला है। मनीष के छोटे भाई अनीश के कहा कि आज मेरे भाई पर पूरा देश गर्व कर रहा है। उन्होंने गांव व जिले का नाम रोशन किया है। राफेल के पायलट मनीष के दादा पुण्यदेव सिंह ने कहा कि मेरा आशीर्वाद हमेशा मनीष के साथ है। उधर, बकवा में मनीष के घर पूजा की तैयारी भी है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER