Spread the love
  • 3
    Shares

नवादा। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा के स्टार प्रचारक देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि विकसित बिहार के सपनों को साकार करने के उद्देश्य से हर हाल में एनडीए को अपना वोट दें ।ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संयुक्त प्रयास से बिहार विकसित राज्यों की श्रेणी में अपना नाम दर्ज करा सकें । वे शनिवार को रजौली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी कन्हैया रजवार के समर्थन में मेसकौर के लाडो यादव उच्च विद्यालय के प्रांगण में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे ।उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई पैकेज दिए हैं ।जिससे गरीबी उन्मूलन के साथ ही बिहार के विकास में अप्रतिम योगदान रहा है ।

उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के समय केंद्र सरकार ने विशेष ट्रेन चलाकर बिहार के मजदूरों को काफी मदद पहुंचाई थी। सभी के खातों में रुपए भेजें गए थे। भोजन के लिए अनाज दिए गए ।इस तरह की व्यवस्था एनडीए सरकार की बेहतर सेवा को दर्शाता है ।उन्होंने भाजपा प्रत्याशी कन्हैया रजवार को माला पहनाकर आम नागरिकों से इस माला का सम्मान रखने का भी आग्रह किया ।
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार के प्रभारी सांसद भूपेंद्र यादव ने कहा कि मैं भी यादव कुल में पैदा लिया हूँ। भाजपा में यादव भी सम्मानित हैं। इसलिए इस यादव बहुल इलाके के लोगों से आग्रह है कि बिहार में पुनः जंगलराज का प्रादुर्भाव नहीं हो ।इसके लिए एनडीए को अपना वोट दें ।उन्होंने कहा कि जब से बिहार में एनडीए का शासन हुआ है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here