previous arrow
next arrow
Slider
Spread the love
Home Bihar East Champaran विद्युत शौट शर्किट से लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

विद्युत शौट शर्किट से लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

Spread the love
पीपराकोठी, पूर्वी चम्पारण। थाना क्षेत्र के पंडितपुर बैरिया डीह में विद्युत शौट शर्किट से अचानक लगी आग में घर मे रखे गए अनाज कपड़ा, जेवर सहित लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई है। घटना बुधवार को दिन करीब 11 बजे के आसपास की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पंडितपुर पंचायत के वार्ड नम्बर 15, बैरिया डीह गांव निवासी वकील तिवारी के पुत्र हरेंद्र तिवारी का आटा चक्की मशीन के साथ आवासीय मकान है जिसमें विद्युत के शॉट शर्किट के कारण आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि आग की सूचना पर ग्रामीण दौड़ कर आते और आग को बुझाते तब तक घर में रखे गए अनाज, जेवर, कपड़ा व मशीन सहित सबकुछ जलकर राख हो गया। बताया जाता है कि होली के अवसर पर उनकी बेटी आई हुई थी जिसमे उसका भी कपड़ा जेवर रखा गया था जो सभी समान जल गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अंतरराष्ट्रीय शूटर और भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह ने किया मैराथन दौड़ का उद्घाटन

पटना/रोहतास। रोहतास जिला प्रशासन एवं रोहतास जिला एथलेटिक्स संघ के संयुक्त तत्वाधान में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित रोहतास मिनी मैराथन, 2021 का उद्घाटन...

घर में घुसकर महिला को मारी गोली, हालत नाजुक

बेगूसराय। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है। सोमवार की दोपहर को बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला को गोली मार...

महिला दिवस पर वालीवाल कार्यक्रम का आयोजन

दरभंगा। महिला दिवस के अवसर पर कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के शिक्षा शास्त्र विभाग में सोमवार को वॉलीवाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया।इसकी...

अतिथि मानकर दी जायेगी डायलसिस की सुविधाएं

बेतिया। बेतिया जी.एम.सी.एच. के सी-ब्लाॅक के सेकेन्ड फ्लोर पर अवस्थित डायलसिस सेन्टर का विधिवत उद्घाटन आज जिलाधिकारी कुंदन कुमार द्वारा किया गया। इस अवसर पर...

Recent Comments