Spread the love
अभिनेता |संजय दत्त और मान्यता दत्त इन दिनों अपने जुड़वा बच्चों शहरान और इकरा के साथ दुबई में हैं। अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर शेयर की है। मान्यता दत्त ने संजय दत्त के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘और आप कैसे जीते हैं आपको सहन करने के लिए क्या दिया गया है। आप एक पांव दूसरे के आगे रखते हैं और आप चलते रहते हैं….जीवन भर साथ चलते हैं।’ मान्यता ने दिल वाली इमोजी के साथ हैशटैग लव, ग्रेस, पॉजिटिविटी, दत्त, ब्यूटीफूललाइफ और थैंकयूगॉड लगाया।
तस्वीर में मान्यता पीले रंग के प्लोरल ड्रेस में अपने पति संजय दत्त के साथ खड़ी हैं। संजय दत्त ने टी-शर्ट और कार्गो पैंट पहन रखी है। मान्यता के पोस्ट पर संजय दत्त के फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘मुझे आपके साहस से प्यार है मान्यता।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-‘शिव शंकर का आशीर्वाद आप पर है संजू सर।’ एक यूजर ने लिखा-‘आप दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।’ एक और यूजर ने-‘बहुत बढ़िया, भगवान आपको आशीर्वाद दें संजू बाबा।’  
संजय दत्त का कैंसर का इलाज चल रहा है। पिछले दिनों संजय दत्त ने कहा था कि कुछ मेडिकल कारणों से वह काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहे हैं। संजय पहले से बेहतर हैं और दुंबई में अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं। संजय दत्त के बीमारी का पता चलने बाद मान्यता दुबई से मुंबई लौटी थी। संजू ने पिछले दिनों मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अपना प्रारंभिक इलाज कराया है। संजय दत्त अपने जुड़वा बच्चों इकरा और शहरान से पिछले 6 महीने से दूर थे। इस वजह से संजय दत्त अपने बच्चों के साथ रहने के लिए दुबई लौटे हैं। संजय के इस मुश्किल वक्त में पत्नी मान्यता दत्त मजबूती से उनके साथ खड़ी हैं। मान्यता हमेशा उनका हौसला बढ़ाती रहती है। 
वर्कफ्रंट की बात करें तो 61 वर्षीय अभिनेता संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 हाल में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। संजय दत्त की आगामी फिल्मों में शमशेरा, केजीएफ चैप्टर 2, तोरबाज, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और पृथ्वीराज हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here