हरसिद्धि पुलिस एकबार फिर चर्चा में, रिश्वत लेते दारोगा का वीडियो वायरल

हरसिद्धि पुलिस एकबार फिर चर्चा में, रिश्वत लेते दारोगा का वीडियो वायरल

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
राकेश कुमार मोतिहारी। कहने को तो बिहार में सुशासन बाबू की सरकार है वहीं बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पाण्डेय गाहे बेगाहे अपने पुलिस की तारीफ करते दिख जाते हैं। लेकिन इन तमाम दावे के ठीक उल्टे पुलिस ने जैसे नही सुधरने की कसम खा ली है, सिस्टम को दागदार करने वाले पुलिसवालों की कमी […]

राकेश कुमार

मोतिहारी। कहने को तो बिहार में सुशासन बाबू की सरकार है वहीं बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पाण्डेय गाहे बेगाहे अपने पुलिस की तारीफ करते दिख जाते हैं। लेकिन इन तमाम दावे के ठीक उल्टे पुलिस ने जैसे नही सुधरने की कसम खा ली है, सिस्टम को दागदार करने वाले पुलिसवालों की कमी नहीं है। आए दिन कभी पुलिसकर्मी दारू के नशे में टल्ली होकर झूमते हुए पकड़े जाते हैं, तो कभी घूस लेते हुए। वरीय अधिकारियों के लापरवाही व अपनी गर्दन बचाने के मामले एक ईमानदार थानाध्यक्ष के निलंबन के सदमे से लोग उबरे ही नही थे कि कल शाम थाना से महज 50 फिट की दूरी पर एक आरटीआई कार्यकर्ता के लूटपाट का मामला सामने आ गया। वहीं एक ताजा मामला सामने आया है कि बिहार पुलिस के एक दारोगा जी का घूस लेते एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Read More बिगनी मलाहीन: लाशों की ढेर पर कोई घड़ियाली आँशु बहा रहा है,,,,,  

वायरल वीडियो पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाने का बताया जा रहा है। दारोगा जी का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस वाले ने कसमें खा ली हैं कि जेल जाएंगे तो जाएंगे, लेकिन बिना रिश्वत लिए काम नही करेंगे। वायरल वीडियो में दारोगा जी एक केस में मदद करने के लिए रिश्वत ले रहे हैं। इस वीडियो में दारोगा कह कह रहा है कि अगर कलम में दम होगा तो रुपया तो लोग लाकर पहुचा देंगे। दारोगा जी का रिश्वत लेने का नया तरीका आप वीडियो में देख सकते हैं। दारोगा बाबू रिश्वत हाथ में नहीं लेते हैं, रिश्वत के पैसों को बेड के नीचे रखवाते हैं। वीडियो में रिश्वत लेने वाला दारोगा जी हरसिद्धि थाना का रामदेव प्रसाद बताये गए है। हालांकि बॉर्डर न्यूज मीरर इस वीडियो की पुष्टि नही करती है। इधर जानकारी के मुताबिक घिउवाधार पंचायत के लौकरिया के केस नम्बर 3/20 में कार्रवाई के लिए 10 हजार रुपये रिश्वत के रूप में लेने की बात बताई जा रही है।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER