अपराधियों का सेफ जोन बना पिपराकोठी थाना क्षेत्र, अहले सुबह सुनील सिंह की हत्या

अपराधियों का सेफ जोन बना पिपराकोठी थाना क्षेत्र, अहले सुबह सुनील सिंह की हत्या

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
  मोतिहारी: पिपराकोठी कोठी थाना क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है, जो पुलिसिया कंट्रोल दे बाहर होते दिख रही है। एक तरफ जहां सप्ताह भर में कई चोरी की घटना घट गई है वही ताजा मामला कि पिपराकोठी थाना क्षेत्र में ही एक युवक की दिनदहाड़े की हत्या कर दी गई […]

 

मोतिहारी: पिपराकोठी कोठी थाना क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है, जो पुलिसिया कंट्रोल दे बाहर होते दिख रही है।

एक तरफ जहां सप्ताह भर में कई चोरी की घटना घट गई है वही ताजा मामला कि पिपराकोठी थाना क्षेत्र में ही एक युवक की दिनदहाड़े की हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने गोली मारकर युवक को मौत के घाट उतार दिया है।

बताया जा रहा है कि अपराधीयो ने युवक का हत्या करके उसकी डेड बॉडी को कार में रखकर फरार हो गये। वहीं मृतक हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मुरारपुर के सरिसवा के सुनील सिंह बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने किशुनपुर स्कूल के पास से शव को बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
सनद रहे कि हाल में पिपराकोठी से महज कुछ ही दूरी पर सोने चांदी के दुकान की सटर तोड़ कर 16.5 लाख की चोरी कर ली गई थी जिसके बाद व्यवसाइयों ने थाना परिसर में घुसकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। उसके बावजूद भी कल सोमवार को पुनः एक बाइक की चोरी का मामला सामने आ गई।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER