असम में एक दिन में सबसे अधिक 42 कोरोना मरीज, कुल संख्या 157

असम में एक दिन में सबसे अधिक 42 कोरोना मरीज, कुल संख्या 157

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
गुवाहाटी। असम में एक दिन में सर्वाधिक 42 मामले मंगलवार को सामने आए हैं। यह संख्या राज्य मे अब तक का सबसे अधिक है।ज्ञात हो कि राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा उस दिन से होना आरंभ हुआ, जबसे दूसरे राज्यों से असम के लोग अपने घरों को लौटना आरंभ किया है। […]

गुवाहाटी। असम में एक दिन में सर्वाधिक 42 मामले मंगलवार को सामने आए हैं। यह संख्या राज्य मे अब तक का सबसे अधिक है।
ज्ञात हो कि राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा उस दिन से होना आरंभ हुआ, जबसे दूसरे राज्यों से असम के लोग अपने घरों को लौटना आरंभ किया है। हालांकि, राज्य सरकार द्वारा सभी प्रवेश अंतरराज्यीय सीमाई इलाकों में जांच कर लोगों को एकांतवास शिविर में रखा जा रहा है।
राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ हिमंत विश्वशर्मा के अनुसार एकांतवास शिविर में रह रहे लोगों में से ही संक्रमित मरीजों की पहचान हो रही है। हालांकि, कोरोना का संक्रमण समाज में फैलने से रोकने में सरकार को सफलता मिली है। मंगलवार का दिन पहला ऐसा दिन था जब राज्य में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 42 तक पहुंच गया।
राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 157 हो गई है, जिसमें से 41 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं। जबकि 110 कोरोना संक्रमित मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। वहीं 04 की मौत तथा 02 राज्य से बाहर जा चुके हैं।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER