आईसीसी के कई कर्मचारी निकले कोरोना संक्रमित, आईपीएल पर कोई प्रभाव नहीं

आईसीसी के कई कर्मचारी निकले कोरोना संक्रमित, आईपीएल पर कोई प्रभाव नहीं

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के कई कर्मचारियों के कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक आये हैं। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुसार दुबई में स्थित आईसीसी मुख्यालय के सभी सकारात्मक कर्मचारी इस समय अनिवार्य रूप से आइसोलेशन में हैं। हालांकि, कोविड-19 के इन मामलों से यूएई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) […]

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के कई कर्मचारियों के कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक आये हैं। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के अनुसार दुबई में स्थित आईसीसी मुख्यालय के सभी सकारात्मक कर्मचारी इस समय अनिवार्य रूप से आइसोलेशन में हैं। हालांकि, कोविड-19 के इन मामलों से यूएई में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। 

आईपीएल यूएई के तीन स्थानों दुबई, शारजाह और अबू धाबी में खेला जा रहा है। आईसीसी के एक अधिकारी ने नाम न उजागर करने की शर्त पर बताया, “आईसीसी के कई कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक आया है। प्रभावित कर्मचारी स्थानीय प्रोटोकॉल के अनुसार आइसोलेशन में हैं और जो लोग उनके निकट संपर्क में हैं, उन्हें भी खुद को अलग करने के लिए कहा गया है। हम अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं।”
अधिकारी ने आगे बताया, “कार्यालय की गहराई से सफाई की गई है। अब लोग कुछ दिनों के लिए घर से काम करेंगे। यह कुछ ऐसा था जिसके लिए हम पहले से तैयार थे, इसलिए इसे बहुत अच्छी तरह से प्रबंधित किया जा रहा है और यह आईपीएल को बिल्कुल भी प्रभावित नहीं करेगा।” 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER