आज शाम तक गृहग्राम पहुंचेगा शहीद गणेश का पार्थिव शरीर

आज शाम तक गृहग्राम पहुंचेगा शहीद गणेश का पार्थिव शरीर

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
कांकेर। बस्तर संभाग के कांकेर जिले के चारामा ब्लॉक के कुररूटोला ग्राम पंचायत के ग्राम गिधाली निवासी भारत-चीन सीमा पर चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में शहीद हुए कांकेर के वीर सपूत गणेश कुंजाम का पार्थिव शरीर गुरुवार की शाम तक आईएएफ के विशेष विमान से रायपुर पहुंचेगा, जहां से उनके पार्थिव शरीर को […]
कांकेर। बस्तर संभाग के कांकेर जिले के चारामा ब्लॉक के कुररूटोला ग्राम पंचायत के ग्राम गिधाली निवासी भारत-चीन सीमा पर चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में शहीद हुए कांकेर के वीर सपूत गणेश कुंजाम का पार्थिव शरीर गुरुवार की शाम तक आईएएफ के विशेष विमान से रायपुर पहुंचेगा, जहां से उनके पार्थिव शरीर को उनके गृहग्राम कांकेर जिले के चारामा ब्लॉक स्थित गिधाली लाया जाएगा।
गणेश कुंजाम के बॉर्डर पर शहीद होने की खबर लगने के बाद से पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। बुजुर्ग माता-पिता समेत पूरा गांव अपने वीर सपूत के अंतिम दर्शन के लिए इंतजार कर रहा है। गणेश की शहादत की खबर मंगलवार शाम सेना के द्वारा उनके परिजनों को फोन पर दी गई थी, जिसके बाद से ही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। गांव के लोग और उनके परिजनों को इस बात पर गर्व भी है कि उनका बेटा देश की रक्षा करते हुए शहीद हुआ है। शहीद गणेश कुंजाम का पार्थिव शरीर दोपहर 1 बजे रायपुर पहुंचेगा, जहां श्रद्धांजलि देने के बाद उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए उनके गृहग्राम भेजा जाएगा। शहीद जवान गणेश कुंजाम के अंतिम संस्कार के लिए प्रशासन तैयारी में जुटा है।
Tags:

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER