आम लोगों तक पहुंचायें सरकार की योजनायेंः ज्योति

आम लोगों तक पहुंचायें सरकार की योजनायेंः ज्योति

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई टिहरी। भाजपा की जिला प्रशिक्षण वर्ग कार्ययोजना बैठक जिला कार्यालय में पार्टी के प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख ज्योति प्रसाद गैरोला की मौजूदगी में संपन्न हुई। इस मौके पर गैरोला ने कहा कि पार्टी से जुड़े सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाजपा की रीति-नीति पर चलें। केंद्र व राज्य सरकार की चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी […]
नई टिहरी। भाजपा की जिला प्रशिक्षण वर्ग कार्ययोजना बैठक जिला कार्यालय में पार्टी के प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख ज्योति प्रसाद गैरोला की मौजूदगी में संपन्न हुई। इस मौके पर गैरोला ने कहा कि पार्टी से जुड़े सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाजपा की रीति-नीति पर चलें। केंद्र व राज्य सरकार की चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करें। 
  इस मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद रतूड़ी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा जीरो टालरेंस के साथ प्रदेश के विकास कार्य में लगी है। कोरोना काम में सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कुशलता से प्रदेश की जिम्मेदारियों को संभालते हुये लोगों की समस्याओं का समाधान किया है। मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना से प्रवासियों व बेरोजगारों को रोजगार देने का काम किया जा रहा है। उद्यान, कृषि व पशुपालन विभाग की मदद से किसानों, बेरोजगारों व प्रवासियों के विभिन्न योजनायें चलाई जा रही है। मनरेगा से भी प्रवासियों व बेरोजगारों को रोजगार देने का काम किया जा रहा है। 
भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी प्रताप राणा ने कहा कि भाजपा संगठन नियमों-कानूनों के तहत चलने वाला संगठन है। इसलिए यहां पर मनमानी नहीं हो सकती है। सभी पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता जिस तरह से सौंपी गई जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हैं। उसी प्रकार आगे भी प्रशिक्षण बैठक में दी गई टिप्स को जीवन में उतारकर पार्टी हित में संगठित होकर काम करेंगे। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, प्रताप राणा, भाजयुमो जिलाध्यक्ष परमवीर पंवार, विजय कठैत, गोपी राम चमोली, दिनेश भट्ट, बेबी असवाल, खेम सिंह आदि मौजूद रहे। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER