ऋषिकेश में सभी घाट खाली कराए गए

ऋषिकेश में सभी घाट खाली कराए गए

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
ऋषिकेश। चमोली जिले में ग्लेशियर फटने से धौली नदी उफान पर है। इससे गंगा नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है। इस वजह से चमोली से हरिद्वार तक अलर्ट जारी किया गया है। देहरादून, पौड़ी और टिहरी जिला प्रशासन ने लक्ष्मण झूला से बैराज तक गंगा किनारे के दोनों छोर के घाटों को खाली […]
ऋषिकेश। चमोली जिले में ग्लेशियर फटने से धौली नदी उफान पर है। इससे गंगा नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है। इस वजह से चमोली से हरिद्वार तक अलर्ट जारी किया गया है। देहरादून, पौड़ी और टिहरी जिला प्रशासन ने लक्ष्मण झूला से बैराज तक गंगा किनारे के दोनों छोर के घाटों को खाली करा लिया है।  जिलाधिकारी देहरादून आशीष कुमार ने ऋषिकेश पहुंचकर आपदा टीम की कमान संभाल ली है।
एसडीआरएफ और जल पुलिस की टीम पूरी तरह अलर्ट हो गई है । इन टीमों ने ऋषिकेश में मायाकुंड, चंद्रभागा, त्रिवेणी घाट सहित बैराज के पक्के घाटों को को पूरी तरह से मानव विहीन कर दिया है। ऋषिकेश में जल पुलिस व एसडीआरएफ की टीम की कमान ग्रामीण पुलिस अधीक्षक स्वतंत्र कुमार सिंह के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी रितेश शाह ने संभाल ली है। 
कोतवाली प्रभारी रितेश शाह का कहना है कि गंगा का जलस्तर तेजी से बढ़ रहा है। इस वजह से घाटों को पूरी तरह खाली करवा लिया गया है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER