एनसीबी ने साढ़े 5 घंटे तक किया फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ

एनसीबी ने साढ़े 5 घंटे तक किया फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई।  सुशांत सिंह मौत प्रकरण में ड्रग्स एंगल की छानबीन में शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से साढ़े 5 घंटे तक गहन पूछताछ की है। लेकिन एनसीबी दीपिका से पूछताछ से संतुष्ट नहीं हुई है, इसलिए फिर से उनको बुला सकती है। इसी मामले में फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, […]
मुंबई।  सुशांत सिंह मौत प्रकरण में ड्रग्स एंगल की छानबीन में शनिवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से साढ़े 5 घंटे तक गहन पूछताछ की है। लेकिन एनसीबी दीपिका से पूछताछ से संतुष्ट नहीं हुई है, इसलिए फिर से उनको बुला सकती है। इसी मामले में फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और प्रियंका प्रकाश से एनसीबी की पूछताछ जारी है। एनसीबी ने इन सबका मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।  
सुशांत सिंह मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने सबसे पहले फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को चैट के आधार पर गिरफ्तार किया था। रिया से पूछताछ ने बाद एनसीबी ने इस मामले में क्वान टैलेंट कंपनी की मैनेजर जया साहा से पूछताछ किया था। जया साहा ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर के नाम एनसीबी को बताए थे। जया साहा ने ड्रग संबंधी मोबाइल चैट भी एनसीबी को सबूत के दौर पर दिया। इस चैट ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण थीं। इतने सबूत मिलने के बाद शनिवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, श्रद्धा कपूर और करिश्मा प्रकाश को छानबीन के लिए बुलाया था। 
सूत्रों के अनुसार दीपिका ने पूछताछ में व्हाट्सअप ग्रुप की बात स्वीकार कर ली है। दीपिका ने एनसीबी को बताया कि चैट में प्रयुक्त माल शब्द का मतलब ड्रग नहीं है, वह सिगरेट की बात कर रही थीं। इसी तरह उन्होंने कभी भी ड्रग न लेने की बात एनसीबी को बताया है। पूछताछ करते समय एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर के.पी.एस.मलहोत्रा खुद उपस्थित थे। एनसीबी ने दीपिका से दर्जनों सवाल किए लेकिन दीपिका ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया है। एनसीबी की टीम फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान, श्रद्धा कपूर व करिश्मा प्रकाश से पूछताछ कर रही है। 
सारा अली खान ने बताया कि वह सुशांत सिंह के साथ लिव इन रिलेशन में थीं। सारा ने एनसीबी को बताया कि वह सुशांत के साथ थाईलैंड गई थीं और सुशांत शुटिंग के दौरान ड्रग का सेवन करते थे। एनसीबी की पूछताछ अब भी जारी है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER