ओसामा बिन लादेन की भतीजी नूर बिन लादेन ने 11 सितम्बर की आतंकी घटना पर जताया दुख

ओसामा बिन लादेन की भतीजी नूर बिन लादेन ने 11 सितम्बर की आतंकी घटना पर जताया दुख

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
लॉस एंजेल्स। ओसामा बिन लादेन की भतीजी नूर बिन लादेन ने शुक्रवार को न्यूयॉर्क ट्रेड सेंटर पर 11 सितम्बर को हुए आतंकवादी हमलों की 19वीं वर्षगांठ के अवसर पर दुख जताया है। स्विस मूल निवासी नूर बिन लादेन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, “पिछले उन्नीस वर्षों में इस भयानक, दुखद दिन के बाद से ऐसा एक दिन नहीं गया, जब मैंने अमेरिका और निजी […]

लॉस एंजेल्स। ओसामा बिन लादेन की भतीजी नूर बिन लादेन ने शुक्रवार को न्यूयॉर्क ट्रेड सेंटर पर 11 सितम्बर को हुए आतंकवादी हमलों की 19वीं वर्षगांठ के अवसर पर दुख जताया है।

स्विस मूल निवासी नूर बिन लादेन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, “पिछले उन्नीस वर्षों में इस भयानक, दुखद दिन के बाद से ऐसा एक दिन नहीं गया, जब मैंने अमेरिका और निजी तौर पर अमेरिका के उन सभी निर्दोष लोगों के लिए असीम दुख उठाने के बारे में नहीं सोचा हो। भाग्य के इस अकथनीय मोड़ के कारण यह एक हिस्सा काला अध्याय है, जो मुझे इन अत्याचारी हमलों से जोड़ता है लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि आपके देश के लिए मेरा प्यार है।” 

नूर बिन लादेन ने कहा कि वह अमेरिकी धरती पर सबसे घातक आतंकी हमले के पीड़ितों के साथ-साथ घटनास्थल पर पहुंचे “नायकों” को भी कभी नहीं भूलेंगी। उसने जोर देकर कहा कि उसकी “भावनाएं और मूल्य” “उस नाम के विपरीत हैं जो मैं सहन करती आ रही हूं।”

नूर बिन लादेन हाल ही में अधिक मुखर हो गई हैं। नूर ने पिछले सप्ताह एक पत्र लिखकर राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ट्रम्प का समर्थन किया है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER