कंगना का दफ्तर तोड़ देश की बेटियों का उद्धव सरकार ने किया अपमान:संजीव सिंह

कंगना का दफ्तर तोड़ देश की बेटियों का उद्धव सरकार ने किया अपमान:संजीव सिंह

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
आरा । भारत की आर्थिक राजधानी मुम्बई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने पर  भोजपुर में  कड़ी प्रतिक्रिया हुई है।  अभिनेत्री कंगना रनौत के मुम्बई स्थित दफ्तर को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने के साथ ही मुम्बई से खबर दिखा रहे एक न्यूज चैनल के दो पत्रकारों को गिरफ्तार कर चार […]

आरा । भारत की आर्थिक राजधानी मुम्बई में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने पर  भोजपुर में  कड़ी प्रतिक्रिया हुई है।  अभिनेत्री कंगना रनौत के मुम्बई स्थित दफ्तर को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने के साथ ही मुम्बई से खबर दिखा रहे एक न्यूज चैनल के दो पत्रकारों को गिरफ्तार कर चार दिन की पुलिस हिरासत में डाल देने की कड़ी निंदा करते हुए भाजयुमो के वरिष्ठ नेता संजीव सिंह ने कहा कि शिव सेना और महाराष्ट्र सरकार देश के संवैधानिक ढांचे को तोड़ने में लगी है।  उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कानून का राज खत्म हो गया है और मुम्बई पुलिस को ढाल बनाकर शिव सेना और उद्धव सरकार लगातार वहां  कानून की धज्जियां उड़ा रही है। पहले बिहार के आईपीएस अधिकारी को कोरेन्टीन किया और अब  बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर पर डोजर चला दिया। कहा कि कंगना रनौत न सिर्फ एक सफल अभिनेत्री है बल्कि देश की एक बेटी भी है।उनका अपमान देश की बेटियों का अपमान है। उन्होंने कहा कि बीएमसी और मुंबई पुलिस उद्धव सरकार की उत्पाती सेना के तौर पर काम कर रही है। 

भाजयुमो के वरिष्ठ नेता श्री सिंह केंद्र सरकार से महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मुम्बई में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की सीबीआई जांच, ड्रग कारोबार को ले एनसीबी जांच और ईडी की जांच को ले केंद्र की तीन तीन एजेंसी अपने मिशन पर है,ऐसे में इस सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाए बिना मुम्बई में चल रहे माफियाराज का खुलासा सम्भव नहीं  है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER