कटिहार, दरभंगा और मोतिहारी के कई बूथों पर मतदान का बहिष्कार

कटिहार, दरभंगा और मोतिहारी के कई बूथों पर मतदान का बहिष्कार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण का मतदान शनिवार को हो रहा है। इस दौरान मोतिहारी, दरभंगा और कटिहार के कई बूथों पर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है। इसके अलावा पूर्णिया में हंगामे की वजह से चार बूथों पर दो घंटे तक मतदान रुका रहा। बाद में अधिकारियों ने समझा-बुझाकर वोटिंग शुरू कराई। […]

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और आखिरी चरण का मतदान शनिवार को हो रहा है। इस दौरान मोतिहारी, दरभंगा और कटिहार के कई बूथों पर ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया है। इसके अलावा पूर्णिया में हंगामे की वजह से चार बूथों पर दो घंटे तक मतदान रुका रहा। बाद में अधिकारियों ने समझा-बुझाकर वोटिंग शुरू कराई।

कटिहार के कदवा प्रखंड के मतदान केंद्र संख्या 230 ए, 230, 229, 229 ए, 231, 232, 235, 236, 236 ए, 227, 227 ए और 228 सहित 14 बूथों पर वोट का बहिष्कार किया गया। झौआ और मीनापुर में रेलवे पर समपार फाटक की मांग को लेकर लोगों ने मतदान नहीं किया। दरभंगा के बहादुरपुर विधानसभा क्षेत्र की कुशोत्थर पंचायत के लोगों ने गांव में उच्च विद्यालय नहीं बनने के कारण वोट का बहिष्कार किया। अभी तक पंचायत के चार बूथों पर एक भी वोट नहीं पड़ा है।

डीएम डॉ. त्यागराजन एसएम ने अधिकारियों को पंचायत में भेजा है। मोतिहारी के सुगौली विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 148 पर बड़वा गया के लोगों ने बुनियादी सुविधाओं के अभाव के कारण मतदान का बहिष्कार किया है। यहां 570 वोट है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER