आज पीएम मोदी करेंगे बंगाल का दौरा, ममता होंगी साथ

आज पीएम मोदी करेंगे बंगाल का दौरा, ममता होंगी साथ

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
 पश्चिम बंगाल में चक्रवात से भारी नुकसान होने पर मुख्यमंत्री ने मोदी से की थी दौरा करने की अपील कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को चक्रवाती तूफान ‘अम्फन’ से  प्रभावित पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे और इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी के साथ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे।  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस संबंध में […]

 पश्चिम बंगाल में चक्रवात से भारी नुकसान होने पर मुख्यमंत्री ने मोदी से की थी दौरा करने की अपील

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को चक्रवाती तूफान ‘अम्फन’ से  प्रभावित पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे और इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी के साथ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। 
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस संबंध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अनुरोध किया था जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया। वे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ चक्रवात प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे।
उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में चक्रवाती तूफान से राज्य के सात जिलों उत्तर 24 परगना, दक्षिण 24 परगना, पूर्व मेदिनीपुर, नदिया, हुगली, हावड़ा व कोलकाता में कुल 72 लोगों की मौत हुई है तथा भारी नुकसान हुआ है। 
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को संवाददाताओं से बातचीत के दौरान बताया था कि उन्होंने प्रधानमंत्री से खुद आकर स्थिति को देखने की अपील की है। 
इसके पहले प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया था। वहीं  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से फोन पर बात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया था। 
राज्य सचिवालय सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री कल बंगाल आयेंगे और वह मुख्यमंत्री के साथ चक्रवात प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। 
भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के अनुसार प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए तैनात एसपीजी की टीम दिल्ली से रवाना हो गयी है। वह प्रधानमंत्री के बंगाल दौरे के दौरान सुरक्षा संबंधित इंतजाम देखेगी। 
 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER