कांग्रेस सत्ता में आते ही रद्द करेगी तीनों कृषि कानून: राहुल गांधी

कांग्रेस सत्ता में आते ही रद्द करेगी तीनों कृषि कानून: राहुल गांधी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
चंडीगढ़। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ररिवार को ऐलान किया है कि जिस दिन कांग्रेस सत्ता में आई, उसी दिन तीनों कृषि कानूनों को रद्द कर दिया जाएगा। इन कानूनों को फाड़कर कूड़ेदान में फेंका जाएगा ताकि इस देश का किसान बच सके।  राहुल गांधी पंजाब के मोगा जिला […]
चंडीगढ़। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ररिवार को ऐलान किया है कि जिस दिन कांग्रेस सत्ता में आई, उसी दिन तीनों कृषि कानूनों को रद्द कर दिया जाएगा। इन कानूनों को फाड़कर कूड़ेदान में फेंका जाएगा ताकि इस देश का किसान बच सके। 
राहुल गांधी पंजाब के मोगा जिला के गांव बधनी कलां में आयोजित खेती बचाओ, किसान बचाओ ट्रैक्टर यात्रा शुरू करने से पहले किसानों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यदि किसान इस कानून से खुश है तो फिर देशभर में प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब पूरा देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है तो इन कानूनों को लागू करने की क्या जल्दी थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कभी भी किसान विरोधी फैसले नहीं लिए गए हैं। केंद्र की मोदी सरकार देश के किसानों को गुमराह कर रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से किसानों के साथ है और कृषि कानूनों को रद्द करने के लिए हर संभव लड़ाई लड़ी जाएगी। राहुल गांधी ने पंजाब के कांग्रेस नेताओं को कहा कि वह एकजुट होकर किसानों की इस लड़ाई को तेज करें। इस अवसर पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि कृषि कानूनों को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की तैयारी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा आने वाले दिनों में इस संघर्ष को और तेज किया जाएगा।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER