कामेडियन भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में मिली जमानत

कामेडियन भारती सिंह व हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में मिली जमानत

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
मुंबई। मशहूर कामेडियन भारती सिंह व उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी दी है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इन दोनों की जमानत का विरोध किया लेकिन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने एनसीबी की दलीलों को खारिज कर दिया।  एनसीबी ने खार दांडा इलाके […]
मुंबई। मशहूर कामेडियन भारती सिंह व उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग मामले में मजिस्ट्रेट कोर्ट ने 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी दी है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इन दोनों की जमानत का विरोध किया लेकिन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने एनसीबी की दलीलों को खारिज कर दिया। 
एनसीबी ने खार दांडा इलाके में एक ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया था। उसकी निशानदेही पर शनिवार को कामेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारकर 86.5 ग्राम मारीजुआना बरामद किया था। इस मामले में पूछताछ के बाद शनिवार को भारती सिंह को और रविवार को उनके पति हर्ष को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। मजिस्ट्रेट कोर्ट ने भारती व हर्ष को रविवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। इसके बाद एनसीबी ने भारती सिंह को भायखला महिला जेल में व हर्ष को तलोजा जेल में भेज दिया था। 
भारती सिंह व हर्ष के वकील ने इस मामले में जमानत के लिए मजिस्ट्रेट कोर्ट में रविवार को ही आवेदन प्रस्तुत कर दिया था। इस मामले की सुनवाई करने के बाद मजिस्ट्रेट कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष को 15 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत देने का आदेश जारी किया है। इसके साथ ही कोर्ट ने दोनों को एनसीबी की जांच में सहयोग करने का भी आदेश दिया है। 

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER