किराये के विवाद में गोली से घायल दंपति की मौत, मकान मालिक और बेटा गिरफ्तार

किराये के विवाद में गोली से घायल दंपति की मौत, मकान मालिक और बेटा गिरफ्तार

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
आजमगढ़।  जिले में मकान के किराये के विवाद को लेकर शहर कोतवाली के एटलस टैंक के समीप सोमवार की सुबह चली गोली से घायल पति और पत्नी की उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दोहरे हत्याकांड से पूरे जिले में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने घटना में शामिल मकान मालिक और उसके पुत्र को गिरफ्तार […]
आजमगढ़।  जिले में मकान के किराये के विवाद को लेकर शहर कोतवाली के एटलस टैंक के समीप सोमवार की सुबह चली गोली से घायल पति और पत्नी की उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दोहरे हत्याकांड से पूरे जिले में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने घटना में शामिल मकान मालिक और उसके पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। 
 अहरौला थाना क्षेत्र के असिलाई गांव के रहने वले संजीव सिंह अपनी पत्नी साधना सिंह और बच्चें के साथ शहर कोतवाली के एटलस टैंक स्थित बदरका मुहल्ले में राकेश राय के किराये के मकान में रहते थे। संजीव सिंह शहर के सिविल लाइन मुहल्ले में मोटर पार्ट्स की दुकान किए थे। लाकडाउन होने की वजह से परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। ऐसे में इकलौता आठ साल का बेटा करीब एक सप्ताह पूर्व अपने गांव चला गया था। जबकि संजीव और उनकी पत्नी घर में मौजूद थी। वे कई महिने से मकान का किराया नहीं दे पाए थे। जबकि मकान मालिक राकेश राय किराया मांग रहे थे। 
इस बात को लेकर दोनों के बीच पूर्व में भी कहासुनी हुई थी। बताया जा रहा है कि सोमवार की तड़के मकान मालिक राकेश राय और अपने बेटे निशित राय के साथ पहुंचे। दोनों संजीव से किराए की मांग किए। इस दौरान चली गोली में संजीव और पत्नी साधना सिंह दोनों घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देख डाक्टर ने दोनों को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया, लेकिन दोनों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दोपहर संजीव की मौत हो गई। जबकि शाम को उसकी पत्नी साधना ने भी दम तोड़ दिया। दोहरे हत्याकांड के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गयी। 
एसपी सिटी पंकज पांडेय ने बताया कि घायल दंपति की इलाज के दौरान मौत हो गयी। इस घटना में मुकदमा दर्ज कर मकान मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER