किसान आंदोलन में जा रही मेधा पाटिकर यूपी बोर्डर पर रोकी

किसान आंदोलन में जा रही मेधा पाटिकर यूपी बोर्डर पर रोकी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
आगरा। ग्वालियर से दिल्ली के लिए किसान आंदोलन में शामिल होने जा रही सामाजिक कार्यकता मेधा पाटिकर के काफिले को गुरुवार सुबह यूपी पुलिस ने सैया बार्डर पर रोक दिया। इससे नाराज आन्दोलनकारी धरने पर बैठ गये जिससे नेशनल हाईवे पर जाम लग गया है।  जानकारी के अनुसार नर्मदा आन्दोलन से अपनी पहचान बनाने वाली […]
आगरा। ग्वालियर से दिल्ली के लिए किसान आंदोलन में शामिल होने जा रही सामाजिक कार्यकता मेधा पाटिकर के काफिले को गुरुवार सुबह यूपी पुलिस ने सैया बार्डर पर रोक दिया। इससे नाराज आन्दोलनकारी धरने पर बैठ गये जिससे नेशनल हाईवे पर जाम लग गया है। 
जानकारी के अनुसार नर्मदा आन्दोलन से अपनी पहचान बनाने वाली सामाजिक कार्यकता मेधा पाटिकर का काफिला आज सैयां बार्डर पर रोक दिया गया है। रोके जाने से नाराज आन्दोलनकारी धरने पर बैठ गये हैं। इस पर मेधा पाटिकर ने कहा कि यूपी सरकार ने उन्हें किस वजह से रोका है, उन्हें दिल्ली में पहुंचना है। मेधा पाटिकर को रोके जाने की खबर पर भारी संख्या में किसान सैयां बार्डर पर पहुचने लगे हैं। पुलिस के आलाधिकारी मौके पहुंच गये है जो लगातार मेधा पाटिकर को समझाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन मेघा पाटिकर वापस ना जाने की जिद पर अड़ी हुई हैं। धरने के चलते नेशनल हाईवे पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लगा हुआ है। 

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER