कुलगाम और पुलवामा में मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

कुलगाम और पुलवामा में मुठभेड़ जारी, दो आतंकी ढेर

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
कुलगाम। कश्मीर के  पुलवामा और कुलगाम जिलों में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शनिवार सुबह से जारी है। कुलगाम जिले के निपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया हैं। आतंकियों के कब्जे से हथियार तथा गोलाबारूद बरामद किये गये हैं। मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से संबंधित […]
कुलगाम। कश्मीर के  पुलवामा और कुलगाम जिलों में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शनिवार सुबह से जारी है। कुलगाम जिले के निपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया हैं। आतंकियों के कब्जे से हथियार तथा गोलाबारूद बरामद किये गये हैं। मारे गए दोनों आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से संबंधित थे। हालांकि मृत आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। 
कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने  कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है। वहीं पुलवामा जिले के गुलबाग इलाके में भी मुठभेड़ जारी है।  अभी तक यहां किसी भी आतंकी के मारे या पकड़े जाने की कोई सूचना नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह कुलगाम जिले के निपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना प्राप्त होने पर सेना, एसओजी तथा सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान क्षेत्र में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को पास आते देख गोलीबारी की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के शवों के साथ 2 पिस्तौल और 3 ग्रेनेड सहित अन्य गोलाबारूद बरामद किया है।। क्षेत्र में सुरक्षाबलों द्वारा अभी भी तलाशी अभियान जारी है।
 वहीं दूसरी ओर पुलवामा जिले के गुल बाग इलाके में भी आतंकियों की मौजूदगी की सूचना प्राप्त होने के बाद चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। सूत्रों के अनुसार सुरक्षाबलों के घेरे में 2 से 3 से आतंकी फंसे हुए हैं। मुठभेड़ अभी जारी है। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER