कृषि मंत्री प्रेम कुमार पर आदर्श आचारसंहिता उल्लंघन की प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश

कृषि मंत्री प्रेम कुमार पर आदर्श आचारसंहिता उल्लंघन की प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
पटना। बिहार विधानसभा आम चुनाव के पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर सख्त सुरक्षा के बीच बुधवार को मतदान हो रहा है। गया में कृषि मंत्री व भाजपा प्रत्याशी डॉ. प्रेम कुमार भाजपा के चुनाव चिह्न कमल फुल वाला फेस मास्क और गले में पट्टा डालकर पहनकर साइकिल से वोट डालने आये। […]

पटना। बिहार विधानसभा आम चुनाव के पहले चरण में 16 जिलों की 71 सीटों पर सख्त सुरक्षा के बीच बुधवार को मतदान हो रहा है। गया में कृषि मंत्री व भाजपा प्रत्याशी डॉ. प्रेम कुमार भाजपा के चुनाव चिह्न कमल फुल वाला फेस मास्क और गले में पट्टा डालकर पहनकर साइकिल से वोट डालने आये। कमल निशान वाले फेस मास्क पहनने को लेकर शिकायत मिलने पर निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी ने उनके खिलाफ आदर्श आचारसंहिता उल्लंघन के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है।

गया शहरी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉ. प्रेम कुमार वोट देने से पहले मंदिर में पूजा अर्चना की और भगवान का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी, पुत्र और कई समर्थक मौजूद थे। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रेम कुमार ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था और हाथों में दस्ताने पहन रखा था, लेकिन गले में पट्टा और मास्क पर भाजपा का चुनाव चिन्ह था। 

उल्लेखनीय है कि गया जिले के सभी 10 विधानसभा क्षेत्रों में कड़ा मुकाबला है। जिले एनडीए और विपक्षी गठबंधन के पांच-पांच विधायक हैं। इनमें भाजपा से दो, जेडीयू से दो, हम से एक, राजद से चार और कांग्रेस से एक विधायक हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER