केदारनाथ में तबीयत बिगड़ने पर मप्र के पर्यटक की मौत, दिल्ली की युवती गंभीर

केदारनाथ में तबीयत बिगड़ने पर मप्र के पर्यटक की मौत, दिल्ली की युवती गंभीर

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
देहरादून। श्री केदारनाथ में पिछले 24 घंटे के दौरान अचानक तबीयत खराब होने पर मध्य प्रदेश के एक पर्यटक की मौत हो गई जबकि दिल्ली की एक युवती को गंभीरावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  एसडीआरएफ की सेनानायक तृप्ति भट्ट ने बताया कि शनिवार को पुलिस चौकी केदारनाथ ने अवगत कराया कि एक […]
देहरादून। श्री केदारनाथ में पिछले 24 घंटे के दौरान अचानक तबीयत खराब होने पर मध्य प्रदेश के एक पर्यटक की मौत हो गई जबकि दिल्ली की एक युवती को गंभीरावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
एसडीआरएफ की सेनानायक तृप्ति भट्ट ने बताया कि शनिवार को पुलिस चौकी केदारनाथ ने अवगत कराया कि एक व्यक्ति का स्वास्थ्य अत्यधिक खराब हो गया है। उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया जाना अत्यंत आवश्यक है। सूचना प्राप्त होते ही हेड कांस्टेबल भगत सिंह के साथ रेस्क्यू टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। टीम ने महावीर (29) पुत्र रमेश सिंह, निवासी बड़ोत, मध्य प्रदेश को स्ट्रैचर के माध्यम से तत्काल उपचार केंद्र पहुंचाया। हालांकि उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गयी, जिसका शव पुलिस के सुपर्द कर दिया गया। वह मध्य प्रदेश से उत्तराखंड पर्यटन पर आए हुए थे।
श्री केदारनाथ में एक अन्य घटना में घोड़ापड़ाव के पास एक युवती का स्वास्थ्य खराब होने की सूचना पर एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम ने दिल्ली निवासी अमिता (26) को स्ट्रेचर से उपचार केंद्र पहुंचाया, जहां उसका उपचार जारी है।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER