केरल का पद्मनाभ स्वामी मंदिर श्रद्धालुओं के लिए खोला गया

केरल का पद्मनाभ स्वामी मंदिर श्रद्धालुओं के लिए खोला गया

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
तिरुवनंतपुरम। भगवान पद्मनाभ स्वामी मंदिर को बुधवार सुबह श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मंदिर में 21 मार्च से पूजा करने वालों को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी थी।  मंदिर के भक्तों के लिए खोल देने के बाद आज सुबह अनेक भक्तों ने पूजा अर्चना की। मंदिर परिसर […]
तिरुवनंतपुरम। भगवान पद्मनाभ स्वामी मंदिर को बुधवार सुबह श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए मंदिर में 21 मार्च से पूजा करने वालों को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी थी। 
मंदिर के भक्तों के लिए खोल देने के बाद आज सुबह अनेक भक्तों ने पूजा अर्चना की। मंदिर परिसर में भक्तों द्वारा कोरोना के चलते उन सभी नियमों का प्रोटोकॉल के तहत पालन किया जा रहा है जिसमें भक्तों द्वारा मास्क पहनकर आना, सामाजिक दूरी बनाए रखना आदि शामिल हैं। मंदिर में 60 साल से अधिक और 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को प्रवेश वर्जित किया गया है। दर्शन के लिए समय सुबह 8 से 11 बजे और शाम 5 बजे से 6:45 बजे तक है। दीपदान शाम 6:45 बजे के बाद शुरू होगा मंदिर में पूजा करने के इच्छुक भक्तों को मंदिर की वेबसाइट के माध्यम से एक दिन पहले स्लॉट बुक करना होता है। उन्हें मंदिर की यात्रा के दौरान उसकी हार्ड कॉपी रखनी होगी और अपना आधार कार्ड भी साथ ले जाना होगा। भक्तों को आधार कार्ड के सत्यापन के बाद स्पॉट बुकिंग के माध्यम से प्रवेश करने की अनुमति है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER