केसरिया राजकीय +2 उच्च विद्यालय के शिक्षक लापता, चर्चाओं का बाजार गरम

केसरिया राजकीय +2 उच्च विद्यालय के शिक्षक लापता, चर्चाओं का बाजार गरम

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
केसरिया, पूर्वी चम्पारण। केसरिया उच्च विद्यालय के शिक्षक के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। राजकीय +2 उच्च विद्यालय केसरिया के शिक्षक सचिन भास्कर बीते 16 जनवरी से अपने विद्यालय से गायब हैं। उक्त शिक्षक ने विद्यालय में अवकाश का आवेदन भी नहीं दिया है। शिक्षक के केसरिया बाजार स्थित किराए के कमरे में […]
केसरिया, पूर्वी चम्पारण।
केसरिया उच्च विद्यालय के शिक्षक के गायब होने का मामला प्रकाश में आया है। राजकीय +2 उच्च विद्यालय केसरिया के शिक्षक सचिन भास्कर बीते 16 जनवरी से अपने विद्यालय से गायब हैं। उक्त शिक्षक ने विद्यालय में अवकाश का आवेदन भी नहीं दिया है। शिक्षक के केसरिया बाजार स्थित किराए के कमरे में ताला बंद है और उनका मोबाइल भी स्वीच ऑफ बता रहा है। केसरिया उच्च विद्यालय के शिक्षक सचिन भास्कर के गायब होने की पुष्टि बीते 25 जनवरी को तब हुई जब मोबाइल स्वीच ऑफ रहने की स्थिति में उनके पिता राजेंद्र प्रसाद अपने शिक्षक पुत्र की तलाश में केसरिया पहुंचे। शिक्षक के किराए के आवास में ताला बंद देखकर वे उच्च विद्यालय पहुंचे जहां अन्य शिक्षकों ने उन्हें यह जानकारी दी कि सचिन भास्कर 16 जनवरी से विद्यालय नहीं आ रहे हैं। सारण जिले के मशरख निवासी शिक्षक श्री भास्कर के पिता राजेंद्र प्रसाद ने केसरिया थाने में कांड संख्या 39/2020 के तहत अपने पुत्र के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में शिक्षक के पिता ने उल्लेख किया है कि उन्होंने अपने स्तर से सचिन भास्कर की काफी खोजबीन की परंतु उसका कोई अतापता नहीं है। शिक्षक के पिता के मुताबिक पुत्र के गायब होने से वे गहरे सदमे में हैं।
उधर, शिक्षक के गायब होने की चर्चा केसरिया बाजार में खूब हो रही है। स्थानीय लोग दबी जुबान यह कह रहे हैं कि शिक्षक सचिन भास्कर किसी लड़की के साथ फरार हो गया है? हालांकि यह पुलिसिया जांच का विषय है। अब देखना यह है कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है। खैर, जो हो अगर उक्त शिक्षक किसी लड़की के साथ फरार हुआ है तो उसने शिक्षक पद की गरिमा और केसरिया हाईस्कूल की प्रतिष्ठा पर कालिख पोतने का काम किया है। पुष्टि थानाप्रभारी लाल साहेब ने किया।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER