कोरोना की वजह से इंटरनेशनल गोवा फिल्म फेस्टिवल टला

कोरोना की वजह से इंटरनेशनल गोवा फिल्म फेस्टिवल टला

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली। कोरोना के कारण नवम्बर में गोवा में होने वाले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (इफ्फी) को टाल दिया गया है। पहले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 20 से 28 नवम्बर, 2020 के बीच होना था, लेकिन अब इसका आयोजन 16 से 24 जनवरी 2021 के बीच होगा। इस बारे में सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश […]
नई दिल्ली। कोरोना के कारण नवम्बर में गोवा में होने वाले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (इफ्फी) को टाल दिया गया है। पहले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 20 से 28 नवम्बर, 2020 के बीच होना था, लेकिन अब इसका आयोजन 16 से 24 जनवरी 2021 के बीच होगा। इस बारे में सूचना व प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत के बीच बैठक हुई जिसमें फिल्म फेस्टिवल के तारीखों के बारे में चर्चा की गई।
सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि 51वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव (इफ्फी) इस साल 20 से 28 नवम्बर की जगह अब अगले साल 16 से 24 जनवरी तक गोवा में आयोजित किया जाएगा। इसके साथ ही प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) का आयोजन डिजिटिल और प्रत्यक्ष दोनों तरीके से होगा। फेस्टिवल में कोरोना से संबंधित दिशा-निर्देशों का पालन किया जाएगा।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER