कोरोना से बचाव को ले आरा में एचपीसी ने लगाया सेनेटाइजर स्प्रे मशीन निर्माण की फैक्ट्री

कोरोना से बचाव को ले आरा में एचपीसी ने लगाया सेनेटाइजर स्प्रे मशीन निर्माण की फैक्ट्री

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
आरा ।कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब आरा में सेनेटाइजर स्प्रे मशीन की बिक्री शुरू हो गई है।सेनेटाइजर स्प्रे मशीन के आरा में ही आसानी से उपलब्ध हो जाने से लोगो को बाहर से सेनेटाइजर स्प्रे मशीन मंगाने के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी।   कोरोना जैसी महामारी और इस वायरस के संक्रमण […]

आरा ।कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए अब आरा में सेनेटाइजर स्प्रे मशीन की बिक्री शुरू हो गई है।सेनेटाइजर स्प्रे मशीन के आरा में ही आसानी से उपलब्ध हो जाने से लोगो को बाहर से सेनेटाइजर स्प्रे मशीन मंगाने के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी। 

 कोरोना जैसी महामारी और इस वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए एचपीसी कंपनी ने सैनिटाइजर मशीन बिक्री के लिए जिले के उदवंतनगर प्रखंड के एकौना गांव के निकट एक प्रोडक्सन सिस्टम लगाया है। यहां से निर्मित एक सैनिटाइजर मशीन की कीमत लगभग 39 हजार रुपये रखा गया है।
 कम्पनी के मार्केटिंग और डिजाइनर विनीत कुमार वर्मा द्वारा बताया गया है कि सैनिटाइजर स्प्रे मशीन को ऑफिशियल ,मॉल ,अस्पताल और बड़े दुकानों में लगाया जा सकता है। जिससे कोरोना वायरस और कई तरह बैक्टीरिया से बचाने में यह कारगर साबित होगा। 
 उन्होंने कहा कि सैनिटाइजर स्प्रे मशीन को तैयार करने में लगभग दो दिन लगते हैं। आरा में इस प्रोडक्सन सिस्टम के स्थापित होने से इस मशीन को लोग आसानी से खरीद सकेंगे। 
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER