कोरोना से सीआईडी के एएसआई का निधन: गुमनाम मौत रह गई

कोरोना से सीआईडी के एएसआई का निधन: गुमनाम मौत रह गई

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
जोधपुर। सीआईडी शाखा जोधपुर में तैनात सहायक उप निरीक्षक सरदार गोविंद सिंह की कोरोना संक्रमण के चलते अहमदाबाद के एक अस्पताल में मृत्यु हो गई। वे जोधपुर में बाइजी का तालाब क्षेत्र में रहते थे। सबसे बड़ी बात है कि इनकी मौत की खबर भी एक तरह गुमनाम रह गई। ना पुलिस प्रशासन और ना […]
जोधपुर। सीआईडी शाखा जोधपुर में तैनात सहायक उप निरीक्षक सरदार गोविंद सिंह की कोरोना संक्रमण के चलते अहमदाबाद के एक अस्पताल में मृत्यु हो गई। वे जोधपुर में बाइजी का तालाब क्षेत्र में रहते थे। सबसे बड़ी बात है कि इनकी मौत की खबर भी एक तरह गुमनाम रह गई। ना पुलिस प्रशासन और ना ही सीआईडी की तरफ से उजागर किया जा सका।
 
सीआईडी सूत्रों के मुताबिक मिलनसार प्रकृति के सरदार गोविन्द सिंह जो कि बरसों से जोधपुर में ही तैनात रहे और विभागीय पदौन्नति के बाद वो सीआईडी शाखा में तैनात थे। जिनके इसी माह कोराना संक्रमण की चपेट में आने के बाद उनको एमजीएच में भर्ती कराया और वहां पर तबीयत ज्यादा खराब होने पर इलाज के लिये अहमदाबाद भी लेकर गए। लेकिन पुलिस का यह जाबांज कोरोना नेगेटिव पॉजिटिव की जंग हार गया। शनिवार को उनका अहमदाबाद के एक चिकित्सायल में निधन हो गया। उनके निधन के समाचार से सीआईडी शाखा जोधपुर एवं पुलिस प्रशासन में भी दुख की लहर छा गई। सबकी खबर रखने वाली पुलिस और विशेष कर सीआईडी शाखा में तैनात इस पुलिसकर्मी की मौत की सूचना भी पुलिस प्रशासन की तल्खी के चलते गुमनामी में खो गई। 

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER