कोहली,धवन और अय्यर ने ईशांत शर्मा को उनके 32वें दिन जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

कोहली,धवन और अय्यर ने ईशांत शर्मा को उनके 32वें दिन जन्मदिन की दी शुभकामनाएं

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। ईशांत इस समय 19 सितम्बर से संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग […]

नई दिल्ली । भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

ईशांत इस समय 19 सितम्बर से संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 13 वें संस्करण के लिए दिल्ली कैपिटल्स टीम के साथ हैं।

कप्तान कोहली ने ट्वीट किया, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं ईशांत शर्मा। आपका आने वाला साल सफल हो। दिन का आनंद लें।”

सलामी बल्लेबाज धवन ने तेज गेंदबाज को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह आने वाले आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन करें।

उन्होंने कहा, “जन्मदिन मुबारक हो ईशांत शर्मा। आपके साथ एक बेहतरीन आईपीएल सीज़न की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

अय्यर ने ट्वीट किया, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं ईशांत शर्मा!  आपको अर्जुन अवार्ड पाने के लिए शुभकामनाएं। आपके साथ एक बेहतरीन आईपीएल सीज़न की प्रतीक्षा कर रहा हूं।”

तेज गेंदबाज ईशांत को हाल के वर्षों में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय खेल दिवस पर अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

ईशांत शर्मा ने भारत के लिए 97 टेस्ट मैच खेले हैं और 32.39 की औसत से 297 विकेट हासिल किए हैं। ईशांत टेस्ट क्रिकेट में 300 विकेट क्लब में शामिल होने से सिर्फ तीन विकेट दूर हैं।

ईशांत ने भारत के लिए 80 एकदिवसीय मैच भी खेले हैं और 30.98 की औसत से 115 विकेट लिए हैं, जबकि 14 टी-20 मैच में उन्होंने आठ विकेट लिए हैं।

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER