गढे में ट्रैक्टर पलटने से दो कि मौत एक जख्मी

गढे में ट्रैक्टर पलटने से दो कि मौत एक जख्मी

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
 बिहारशरीफ। जिले के वेन थानाक्षेत्र परवलपूर- अलावा मोड़ पर शुक्रवार को दोपहर 12 बजे गढे में ट्रेक्टर पलट जाने से दो व्यक्ति की मौत हो गयी. वही एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  ट्रैक्टर अराबा परवलपुर मुख्य मोड़ पर से अरामा की ओर […]
 बिहारशरीफ। जिले के वेन थानाक्षेत्र परवलपूर- अलावा मोड़ पर शुक्रवार को दोपहर 12 बजे गढे में ट्रेक्टर पलट जाने से दो व्यक्ति की मौत हो गयी. वही एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 
ट्रैक्टर अराबा परवलपुर मुख्य मोड़ पर से अरामा की ओर जा रहा था कि रास्ते में ड्राइवर ने साइड लेने के क्रम में नियंत्रण खो दिया और बड़े से गड्ढे में ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे मजदूर को दबने से मृत्यु हो गई. वहीं एक अन्य जख्मी हो गया.घटना की सूचना परवलपुर थाना पुलिस को दी गई. परवलपुर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को जेसीबी मशीन से निकाला और पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया.वही जख्मी व्यक्ति को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.संवाद प्रेषण तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी, पुलिस शव की शिनाख्त में जुट गई है.
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER