गर्भवती की मौत पर जांच का मरहम, कल होगा रिपोर्ट का खुलासा

गर्भवती की मौत पर जांच का मरहम, कल होगा रिपोर्ट का खुलासा

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
बागपत। जनपद की छपरौली सीएचसी पर सोमवार को हुई गर्भवती माहिला की मौत की जांच बुधवार को सीएमओ तक पहुंची गयी। दो दिन से जांच का आश्वासन देने वाले मुख्य चिक्त्सिाधिक्षक ने आज जांच रिपोर्ट बनाने और कारवाई को अपने पर सुरक्षित रख लिया है। इसको गुरुवार को सार्वजनिक करने की बात कही गयी है। अब […]
बागपत। जनपद की छपरौली सीएचसी पर सोमवार को हुई गर्भवती माहिला की मौत की जांच बुधवार को सीएमओ तक पहुंची गयी। दो दिन से जांच का आश्वासन देने वाले मुख्य चिक्त्सिाधिक्षक ने आज जांच रिपोर्ट बनाने और कारवाई को अपने पर सुरक्षित रख लिया है। इसको गुरुवार को सार्वजनिक करने की बात कही गयी है। अब गुरुवार को तय होगा की  पीड़ितों के जख्म और हरे होंगे या पीड़ितों के जख्मों पर मरहम लगेगा। 
 बागपत के छपरौली सीएचसी पर ककडीपुर की गर्भवती महिला की डिलीवरी के दौरान सोमवार को मौत हो गयी थी। महिला की मौत के बाद परिजनों ने चिक्त्सिकों के खिलाफ लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था और आरापितों के खिलाफ कारवाई की मांग को लेकर हंगामा भी किया था। इसके बाद सीएमओ बागपत आरके टंडन ने जांच के आदेश देते हुए पीडितों को जांच के बाद कारवाई का आश्वासन दिया था। पीड़ित भी इस आस से लौट गये थे कि शायद उनको न्याय मिलेगा। सीएमओ डाॅ आर के टंडन के आदेश पर मामले की जांच बुधवार को पूरी हो गयी है। मामले की जांच डाॅ अरविंद मलिक के नेतृत्व में टीम को सौंपी गयी थी। अरविंद मलिक ने दोनों पक्षों से बातचीत कर अपनी जांच रिपोर्ट सीएमओ बागपत को सौंप दी है। सीएमओ डा. टंडन का कहना है कि जांच रिपोर्ट बनायी जा रही है। गुरुवार को जांच रिपोर्ट के आधार पर कारवाई की जायेगी।
Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER