गलत नियत से पकड़ा हाथ, महिला ने लगाए गम्भीर आरोप, मामला दर्ज

गलत नियत से पकड़ा हाथ, महिला ने लगाए गम्भीर आरोप, मामला दर्ज

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
औरैया। जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हबलिया निवासिनी भगवती देवी पत्नी प्रदीप कुमार ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने परिवार के साथ मोहल्ला विद्यानगर बाबरपुर में रहती है जहा पर उसके ही गांव के कुलदीप कुमार पुत्र पन्नालाल, उर्मिला पत्नी कुलदीप, उत्तम पुत्र बांके बिहारी भी रहते है।  आरोप […]
औरैया। जनपद के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हबलिया निवासिनी भगवती देवी पत्नी प्रदीप कुमार ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने परिवार के साथ मोहल्ला विद्यानगर बाबरपुर में रहती है जहा पर उसके ही गांव के कुलदीप कुमार पुत्र पन्नालाल, उर्मिला पत्नी कुलदीप, उत्तम पुत्र बांके बिहारी भी रहते है। 
आरोप है कि उक्त लोगो ने उसके घर मे घुसकर मारपीट की एव गलत नियत से उसका हाथ पकड़ के खिंचा।  उसके चिल्लाने पर जब मोहल्ले के लोग आ गए, तो उक्त लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। वही, दूसरी ओर से मोती कुँवर पत्नी पन्नालाल ने भी रिपोर्ट दर्ज कराते हुए ये आरोप लगया है कि प्रदीप कुमार पुत्र पन्नालाल एव उसकी पत्नी भगवती ने उसके घर मे घुसकर उसके साथ मारपीट की है। कोतवाली पुलिस ने दोनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ब्यौरा नवलपुर निवासी इंदल कुमार पुत्र तुलसीराम ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गुरुवार की शाम को जब उसके पिता खेतो पर थे तभी गांव के ही इंद्रपाल, उमेश चंद्र, छेदालाल पुत्रगण राम बहादुर एव सुनील एव धर्म सिंह पुत्रगण रामदुलारे आये और पिता को भद्दी भद्दी गालियां देने लगे। जब उन्होंने गालियां देने से मना किया, तो फावड़ा, धारिया, लाठी आदि से हमला कर दिया और मारा पीटा। उक्त लोग उसके पिता को मरणासन्न अवस्था मे छोड़कर भाग गए। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 
टोलप्लाजा अनंतराम ओर ट्रक की टक्कर से हुई महिला की मृत्यु के मामले में मृतक महिला के भाई जगदीश कुमार पुत्र बालेश्वर निवासी नगला अजीत थाना भर्थना जिला इटावा ने ट्रक एव अज्ञात चालक के खिलाफ कोतवाली अजीतमल में मुकदमा दर्ज कराया है। बताया कि उक्त चालक ने लापरवाही व तेज गति से ट्रक चलाते हुए उसकी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी, जिससे पीछे बैठी उसकी बहन सुनीता की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

Tags:

Related Posts

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER