गुजरात हाई कोर्ट में 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित

गुजरात हाई कोर्ट में 17 कर्मचारी कोरोना संक्रमित

Reported By BORDER NEWS MIRROR
Updated By BORDER NEWS MIRROR
On
अहमदाबाद। गुजरात उच्च न्यायालय में 17 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित मिले हैं। इसकी रिपोर्ट आते ही उच्च न्यायालय ने एक परिपत्र जारी कर कहा है कि अगले तीन दिनों के लिए यानी 15,16 और 17 जुलाई तक महज तत्काल याचिकाओं पर ही वीडियो कॉन्फ्रेसिंग द्वारा सुनवाई की जाएगी। इसके अलावा सभी तरह के मामले सिर्फ […]
अहमदाबाद। गुजरात उच्च न्यायालय में 17 कर्मचारी कोरोना से संक्रमित मिले हैं। इसकी रिपोर्ट आते ही उच्च न्यायालय ने एक परिपत्र जारी कर कहा है कि अगले तीन दिनों के लिए यानी 15,16 और 17 जुलाई तक महज तत्काल याचिकाओं पर ही वीडियो कॉन्फ्रेसिंग द्वारा सुनवाई की जाएगी। इसके अलावा सभी तरह के मामले सिर्फ सूचीबद्ध किए जाएंगे।
हाई कोर्ट ने परिपत्र में कहा है कि लॉकडाउन के दौरान और बाद में दायर याचिकाएं यदि अवाश्यक हैं तो केवल सुनवाई के लिए सूचीबद्ध की जाएंगी। उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश ने आदेश दिया है कि यदि वकीलों ने उनके आवेदन पर तत्काल सुनवाई की मांग की है तो उन याचिकाओं को चार से पांच दिनों में सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया जाएगा। इसके अलावा, लंबित आवेदन वर्तमान में नहीं चलेंगे।
दरअसल, पिछली 7 जुलाई को उच्च न्यायालय के सात कर्मचारियों की कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। उसके बाद 8, 9 और 10 जुलाई को तीन दिन के लिए हाई कोर्ट बंद कर दिया गया था। इस बीच कोर्ट के अन्य कर्मचारियों का परीक्षण किया गया तो 10 और नए मामले कोरोना के सामने आए। अब तक कुल संख्या 17 हो चुकी है। वहीं उच्च न्यायालय के परिपत्र में आशंका जताई गई है कि उच्च न्यायालय में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या अभी और बढ़ सकती है। अभी तक जो कर्मचारी संक्रमित हुए हैं, उनमें ज्यादातर हाई कोर्ट के रजिस्ट्री विभाग के हैं। फिलहाल, सतर्कता के लिए उच्च न्यायालय में कर्मचारियों को छोडक़र किसी को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं है।

Post Comment

Comments

राशिफल

Live Cricket

Recent News

Epaper

मौसम

NEW DELHI WEATHER